Viral: बिना कपड़े पहने इस महिला ने एयरपोर्ट पर की ऐसी हरकत, चीखें सुनकर रह जाएंगे हैरान; देखें Video

Viral VIDEO: एयरपोर्ट पर एक गार्ड से लड़ने का महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला ने सिर्फ अंडर गार्मेंट्स पहने हुए हैं. वह जोर-जोर से सिर्फ चिल्ला रही है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
एडिट
New Update
Girl Viral Video

Girl Viral Video

Viral VIDEO: क्या आपने कभी किसी महिला को लड़ते देखा है? विदेशी महिला को लड़ते देखा है? दरअसल, भारत में लोगों का लड़ना बहुत आम हो गया है. लोग अक्सर रोड, चौराहे, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन पर लड़ते दिख जाते हैं. कभी-कभी तो लोग पान की गुमठी, होटलों और स्कूल में लड़ने लग जाते हैं. यहां तो लोगों को बस लड़ने का मौका चाहिए. छोटी-छोटी बातों पर लोग लड़ने बैठ जाते हैं.  पर यह लड़ाई अगर किसी महिला की हो तो…लड़ाई अगर किसी विदेशी महिला की हो तो…आप दंग रह जाएंगे न. इंटरनेट पर लड़ाइयों की वीडियो खूब Viral होती है.

Advertisment

हैरान करने वाला है वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक महिला के लड़ने का वीडियो खूब Viral हो रहा है. Viral Video आपको हैरान कर देगा. वीडियो में एक महिला बिना कपड़ों के एक गार्ड से लड़ रही है. Viral वीडियो में महिला खूब गुस्से में नजर आ रही है.

क्या है वीडियो में

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने यह Viral वीडियो पोस्ट किया है. Viral Video किसी एयरपोर्ट का है. वीडियो में एक महिला दिखाई दे रहा है, जो सिर्फ अंडर गार्मेंट्स में हैं. उसने अंडरगार्मेंट्स के अलावा कोई और कपड़ा नहीं पहना है. वीडियो में महिला ने एक गार्ड पर हमला कर दिया. वह लगातार गार्ड को मार रही है. गार्ड महिला को मारने के बजाए खुद का बचाव कर रहा है. Viral Video में वह खूब चिल्ला रही है. वीडियो में दिख रहा है कि आस पास बहुत सारे लोग हैं. लोग महिला को पकड़ रहे हैं लेकिन महिला काबू में नहीं आ रही है. वह सिर्फ चिल्ला रही है और गार्ड को मारना चाहती है. 

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

Viral वीडियो के बारे में लोग सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है. कोई कह रहा है कि लोग गार्ड को बचा क्यों नहीं करे. वहीं कोई कह रहा है कि महिला नशे में धुत हैं.

DISCLAIMER: वीडियो कहां का है और वीडियो में दिख रही महिला कौन है- इसका दावा न्यूज नेशन नहीं करता है. यह खबर बस Viral वीडियो को लेकर किए गए दावों के आधार पर है.

new viral video latest viral videos Latest Viral Video Girl Viral Video Viral Video Drunk Girl Viral Video
Advertisment