Advertisment

Viral Video : लड़की ने गांजा के लिए चार लड़कों किया ऑफर...फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन!

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती को तीन युवकों को गंजा पीने का ऑफर करते हुए पकड़ा गया है. वीडियो में दिख रहा है कि युवती नशे में है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती को तीन युवकों को गंजा पीने का ऑफर करते हुए पकड़ा गया है. वीडियो में दिख रहा है कि युवती नशे में है और तीन युवकों के साथ गंजा (मारिजुआना) बेचने की कोशिश कर रही थी. इस घटना का खुलासा एक स्थानीय एक्टिविस्ट ने किया, जिन्होंने युवती को इस गैरकानूनी गतिविधि में लिप्त पाया.

Advertisment

लड़कों को गांजा पीने के लिए कर रही होती है ऑफर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टिविस्ट युवती से पूछ रहे हैं, "तुम क्या कर रही थी? तुम इनके साथ गंजा पीने का ऑफर कर रही थी." युवती इस सवाल का कोई ठोस जवाब नहीं दे पाई और उसकी हालत से स्पष्ट था कि वह नशे में थी. एक्टिविस्ट ने युवती को रोका और उसकी गतिविधियों को कैमरे में कैद किया, जिससे यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हरिद्वार शहर में मिल रहे हैं ऐसे केस

Advertisment

हरिद्वार, जो एक धार्मिक और पर्यटन स्थल के रूप में जाना जाता है, वहां इस तरह की घटनाएं समाज के लिए चिंता का विषय बनती जा रही हैं. यह युवती कहां से आई थी और किसके लिए गंजा बेचने का काम कर रही थी. इस मामले में गंजा पीने और बेचने वाले अन्य लोगों का भी पर्दाफाश हो सकता है, जो इस नेटवर्क का हिस्सा हैं. ये तब तय हो सकता है, जब पुलिस खुली कार्रवाई करें.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अचानक धरती से निकलने लगी आग, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो!

लोकल लोगों ने क्या कहा?

स्थानीय लोगों और सामाजिक संगठनों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और हरिद्वार जैसे धार्मिक स्थान पर इस तरह की नशे की गतिविधियों पर कड़ा रुख अपनाने की मांग की है. कई संगठनों का मानना है कि नशे की लत और गंजा जैसे पदार्थों का व्यापार युवाओं को बर्बाद कर रहा है और समाज के लिए घातक साबित हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- रुकिए और पहले ये वीडियो देखिए...कैसे एक दरिंदा एक छोटी बच्ची को अपना बना रहा है शिकार

Viral News Viral Video Viral haridwar Viral News Today
Advertisment
Advertisment