Advertisment

Viral Dance Video : लड़की ने पेड़ पर चढ़कर किया चौंकाने वाला डांस, लोग बोले- मर जाएगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती का हैरतअंगेज कारनामा देखने को मिल रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती एक ऊंचे पेड़ के ऊपर चढ़कर डांस कर रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती का हैरतअंगेज कारनामा देखने को मिल रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती एक ऊंचे पेड़ के ऊपर चढ़कर डांस कर रही है. यह वीडियो न केवल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, बल्कि इसे देखकर हर कोई हैरान भी है.

Advertisment

युवती का खतरनाक डांस वीडियो

युवती का यह स्टंट दिलचस्प होने के साथ-साथ खतरनाक भी है. पेड़ के ऊपर चढ़ने के बाद जिस तरह से वह अपने डांस मूव्स करती है, वह किसी को भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवती ने बिना किसी सुरक्षा उपकरण के सिर्फ अपनी कला और आत्मविश्वास के बल पर यह साहसिक कदम उठाया है. हालांकि, इस तरह के स्टंट्स में खतरों का भी सामना करना पड़ता है और अगर जरा सी भी चूक हो जाती तो युवती को गंभीर चोट लग सकती थी.

ये भी पढ़ें- "सब कुछ कर लेना, पर शादी मत करना..." मरने से पहले शख्स ने बनाया दर्दनाक वीडियो!

डांस देख लोगों ने क्या कहा? 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग युवती की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इसे अनावश्यक जोखिम बता रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि इस तरह का साहसिक कार्य सिर्फ ध्यान आकर्षित करने के लिए किया गया है, जबकि अन्य लोग इसे कला और जुनून का अद्भुत उदाहरण मान रहे हैं.

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन इस वीडियो की खासियत यह है कि इसमें जोश और जुनून के साथ-साथ खतरे का भी एक गहरा एहसास है. कई विशेषज्ञों का मानना है कि इस तरह के स्टंट्स सोशल मीडिया पर भले ही लोकप्रिय हो जाएं, लेकिन इन्हें किसी भी तरह से प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Pakistan Ka Pilot : पाकिस्तानी पायलट की हालत देख हो जाएंगे दंग, हंस रही है पूरी दुनिया!

Viral Dance Video girl viral dance video Viral News Dance Video
Advertisment
Advertisment