Advertisment

Viral Video : रील के चक्कर में युवती ने युवक को पब्लिक प्लेस में धो डाला, वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में चौंकाने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news today 12234

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में चौंकाने वाला है. दरअसल आजकल सोशल मीडिया पर वायरल रील्स बनाने का जुनून युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है, जिसके चलते कई बार आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

रील के चक्कर में हुई फजीहत

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक और युवती के बीच हुई झड़प को कैद किया गया है. यह वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से फैल गया और इसे लाखों बार देखा जा चुका है.

युवती जाती है एकदम से भड़क

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सार्वजनिक स्थान पर फुटबॉल के साथ रील बना रहा होता है. वह फुटबॉल को हवा में उछालकर कैमरे में कैद कर रहा होता है, तभी अचानक एक युवती सामने से आकर उससे टकरा जाती है. इस टकराव के दौरान युवती का फोन नीचे गिर जाता है, जिससे वह गुस्से में आ जाती है. युवती तुरंत भड़क उठती है और बिना देर किए युवक पर चिल्लाने लगती है. इसके बाद गुस्से से भरी युवती ने युवक को अपने पैरों से मारना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- दाढ़ी रखने वालों के लिए आई अभी-अभी बुरी खबर, सड़कों पर उतरीं लड़कियां, देखें वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर एक बार फिर बहस छिड़ गई है कि रील बनाने का क्रेज अब युवाओं के व्यवहार पर बुरा असर डाल रहा है. आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिनमें देखा जाता है कि रील बनाने के चक्कर में लोग सार्वजनिक स्थानों पर अन्य लोगों को असुविधा पहुंचा रहे हैं.

इस मामले में भी कई यूजर्स का कहना है कि सार्वजनिक स्थानों पर रील्स बनाना और दूसरों की निजी जगह में हस्तक्षेप करना ठीक नहीं है. वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि युवती की प्रतिक्रिया जरूरत से ज्यादा थी और उसे इस तरीके से हिंसा नहीं करनी चाहिए थी.

Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral News Today Instagram Reel Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment