Advertisment

Viral Video : एक नहीं बल्कि कई अजगरों के साथ सोती है लड़की, ऐसे गुजारती है रातें, जानकर नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची आराम से अजगर के साथ सोती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में बच्ची को न केवल एक, बल्कि कई सांपों के साथ खेलते और सोते हुए देखा जा सकता है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
snake viral video1

स्नेक वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची आराम से अजगर के साथ सोती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में बच्ची को न केवल एक, बल्कि कई सांपों के साथ खेलते और सोते हुए देखा जा सकता है, जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक आश्चर्यजनक नजारा है.

Advertisment

सांपों के साथ सोती हुई महिला का वीडियो वायरल

वीडियो में दिखाया गया है कि बच्ची अपने चारों ओर बिछे सांपों के बीच पूरी तरह से आराम से लेटी हुई है. ये पायथन सांप बड़े होते हैं, लेकिन बच्ची का साहस और विश्वास उन्हें देखकर हर किसी को हैरान कर रहा है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सांपों को पालतू मानना सुरक्षित है?

ये भी पढ़ें- ऐसा हुआ हादसा...स्कूटी समेत पिलर में फंस गई युवती, सामने आया हिला देने वाला वीडियो!

Advertisment

सांप कैसे पालतू जानवर हो सकते हैं?

पायथन सांप अक्सर अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और कई लोग इन्हें पालतू जानवर के रूप में अपने घरों में रखते हैं. हालांकि, इनके साथ रहना हमेशा सुरक्षित नहीं होता है. विशेषज्ञों का कहना है कि पायथन की देखभाल करने के लिए सही ज्ञान और अनुभव होना जरूरी है. बच्ची और सांपों के इस संबंध को देखकर कुछ लोग इसे एक खूबसूरत दोस्ती मान रहे हैं, जबकि अन्य इसे असुरक्षित मानते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मस्ती के दौरान ऊंची पहाड़ी से गिर गया युवक, देख लीजिए ये वीडियो खतरनाक है

क्या सांपों को पाला जा सकता है?

Advertisment

इस वीडियो ने सांपों को पालतू बनाने के मुद्दे पर एक नई चर्चा को जन्म दिया है. क्या वास्तव में सांपों को पालतू जानवरों की तरह देखा जा सकता है? क्या बच्चों को सांपों के साथ खेलने और सोने की अनुमति होनी चाहिए? सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर अपनी राय साझा कर रहे हैं, और यह स्पष्ट है कि यह नजारा लोगों के लिए जिज्ञासा और आश्चर्य का कारण बन रहा है. यह वीडियो निश्चित रूप से कई लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि जानवरों के साथ संबंध कैसे विकसित होते हैं और किस हद तक यह सुरक्षित है.

ये भी पढ़ें- 'मंदिर बनेगा, तो हम उसे जलाएंगे...' मुस्लिम युवक के इस बयान ने लोगों को कर दिया हैरान!

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment