Advertisment

Noida Accident : ऐसा हुआ हादसा...स्कूटी समेत पिलर में फंस गई युवती, सामने आया हिला देने वाला वीडियो!

नोएडा के सेक्टर 25 में एलीवेटेड रोड पर एक खौफनाक हादसे में एक स्कूटी सवार युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. यह घटना सेक्टर 20 पुलिस थाना क्षेत्र में हुई.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
Noida Accident

नोए़डा एक्सीडेंट वायरल वीडियो (ANI)

Advertisment

नोएडा के सेक्टर 25 में एलीवेटेड रोड पर एक खौफनाक हादसे में एक स्कूटी सवार युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. यह घटना सेक्टर 20 पुलिस थाना क्षेत्र में हुई, जब युवती को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद युवती स्कूटी समेत सड़क के किनारे स्थित एलीवेटेड रोड के पिलर पर जा पहुंची और वहां फंस गई.

Advertisment

आखिर कैसे हुआ हादसा?

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह हादसा बेहद तेज गति से हुआ. अज्ञात वाहन ने अचानक स्कूटी को टक्कर मारी, जिसके बाद स्कूटी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और युवती एलीवेटेड रोड के पिलर पर जा लटकी गई. घटना के बाद तुरंत ही आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को समझने के बाद मदद के लिए आगे बढ़ गए.

ये भी पढ़ें- मुंबई में मस्जिद के अवैध हिस्से को तोड़ने पहुंची BMC, लोगों ने तोड़ी गाड़ी, विरोध में सड़क पर बैठे

Advertisment

बचाने के लिए दो युवक आगे आए

घटना स्थल पर उपस्थित लोगों में से दो पुरुषों ने तत्परता से बचाव का प्रयास किया. उन्होंने युवती को पिलर से सुरक्षित निकालने की कोशिश की, लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और एंबुलेंस को भी सूचित किया गया. सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- युवक ने वायरल होने के लिए छतों की बीच में दौड़ाई बाइक, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'मर जाएगा एक दिन'

हर रोज जाती है 400 लोगों की जान

Advertisment

भारत में हर दिन औसतन 1,200 से अधिक सड़क दुर्घटनाएं होती हैं, जिनमें लगभग 400 से 450 लोग अपनी जान गंवाते हैं. यह आंकड़े परिवहन मंत्रालय और सरकारी रिपोर्टों के आधार पर दिए गए हैं. सड़क दुर्घटनाओं के कारणों में ओवरस्पीडिंग, लापरवाही से गाड़ी चलाना, शराब पीकर ड्राइविंग, और सड़क सुरक्षा मानकों की अनदेखी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- रेलवे को दहलाने की साजिश का पर्दाफाश, गुजरात से मामला सामने आया

Accident Noida Accident car-scooty accident scooty accident Noida Accident News
Advertisment
Advertisment