Advertisment

VIRAL: नशे में धुत महिला ने खुले में की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शर्मा जाएंगे आप; खूब वायरल हो रहा है VIDEO

Viral VIDEO: नशे में धुत महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला की हरकतें हैरान करने वाली है. वीडियो देखकर आप शर्मा जाएंगे.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
एडिट
New Update
Viral VIDEO

Viral VIDEO

Viral VIDEO: शराब-गांजे और अफीम के नशे में कोई सड़क किनारे तो कोई नाले के पास पड़ा मिल जाता है. भारत में यह सब देखना आम हो गया है. लोग नशे में धुत होकर क्या-क्या कर जाते हैं उन्हें पता ही नहीं चलता. लोग तो शराब के नशे में गाली-गलौज और मारपीट तक कर लेेते हैं. देश में आपने कहीं न कहीं लोगों को नशे की हालत में अजीबो-गरीब हरकत करते तो देखा होगा पर क्या आपने कभी किसी अमेरिकी को शराब के नशे में अजीबो-गरीब हरकर करते देखा है. शायद नहीं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Viral: बिना कपड़े पहने इस महिला ने एयरपोर्ट पर की ऐसी हरकत, चीखें सुनकर रह जाएंगे हैरान; देखें Video

हैरान कर देगा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वक्त अमेरिका की एक वीडियो खूब Viral हो रही है. Viral वीडियो में एक महिला नशे में धुत है और वह बहुत ही अजब-गजब हरकत कर रही है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. वीडियो बहुत हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखकर उस महिला की बेबसी पर दुखी भी हो सकते हैं कि कैसे कोई व्यक्ति नशे में इतना धुत हो सकता है. 

क्या है वीडियो में

Viral वीडियो एक्स यूजर सीसीटीवी इडियट्स नाम के एक शख्स ने पोस्ट किया है. वीडियो 41 सेकंड का है. वीडियो में एक महिला कार में गैस भरवाने गैस स्टेशन पहुंची है. वीडियो में वह कार के बाहर खड़ी है. वीडियो में एक आदमी गैस भर रहा है. महिला ने जींस-टॉप पहना हुआ है. महिला Viral वीडियो में कभी कूद रही है. तो कभी बैठ जा रही है. वह बीच-बीच में उछलने लगती है.  इसके बाद वह आधी झुक कर उल्टी-सीधी हरकत करने लगती है. वीडियो में महिला की आंखें बंद हैं और वह बस लगातार हिल रही है. सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा शहर का है. वीडियो में दो-तीन अन्य लोग भी दिख रहेे हैं, जो महिला को देखकर हस रहे हैं. वे अपनी भाषा में एक-दूसरे से कुछ बोल भी रहे हैं.  

DISCLAIMER: वीडियो कहां का है और क्या असल में महिला नशे में धुत है- इसका दावा न्यूज नेशन नहीं करता है. यह खबर बस Viral वीडियो को लेकर किए गए दावों के आधार पर है. 

 

Girl Viral Video Viral Video new viral video Latest Viral Video
Advertisment
Advertisment