Advertisment

Viral: महिला को पीछे से आदमी ने जकड़ा फिर करने लगा KISS, कर्नाटक की घटना कर देगी हैरान

Viral Video: कर्नाटक के बंगलूरू से महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है. वीडियो में महिला को एक आदमी ने पीछे से जकड़ लिया और उसे किस किया. महिला के शोर मचाने पर वह भाग गया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Desi Girl Viral Video

Viral Video

Viral Video: कर्नाटक से महिला के साथ छेड़खानी का एक घिनौना वीडियो Viral हो रहा है. जिसे देखकर आप हैरान रहे जाएंगे.  घटना सुबह-सुबह की है, जब एक महिला मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. इस दौरान एक आदमी पीछे से आया और उसने जो किया वह शर्मशार कर देगा. घटना प्रदेश की राजधानी बंगलूरू का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रहा है. 

Advertisment

Viral Video में क्या दिख रहा है

Viral Video सुबह पांच बजे का है. महिला मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी. महिला एक जगह खड़े होकर अपने दोस्तों का इतंजार कर रही थी. Viral Video में आगे दिख रहा है कि इस दौरान महिला के पीछे से एक आदमी दौड़ते हुए आया. उसने तुरंत महिला को दबोच लिया. महिला को वह व्यक्ति जोर से किस करता है और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर देता है. महिला इस दौरान खुद को बचाने की कोशिश करती है पर आदमी के चंगुल से वह नहीं बच पाई. इसके बाद महिला ने चिल्लाना शुरू किया तो आरोप वहां से भाग निकला. Viral हो रहे वीडियो में आदमी ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है.  

 

पुलिस ने दर्ज किया केस

महिला ने पुलिस को अपने साथ हुई बदतमीजी की शिकायत की. पुलिस ने जानकारी मिलते ही तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस घटनास्थल पहुंची और स्थानीय लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डीसीपी साउथ लोकेश जगलासर ने बताया कि  महिला के पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. कोनानाकुंटे पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है. बता दें, Viral Video में दिख रहे युवक के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़, यौन उत्पीड़न, कपड़े उतारने और पीछा करने का केस दर्ज किया है. 

मामले बहुत सजग हैं हम

डीसीपी ने आगे कहा कि आरोपी की तलाश जारी है. हम मामले में बहुत गंभीर हैं. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हम बहुत सजग हैं. आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

Advertisment
Advertisment