Advertisment

Viral Video : युवती ने युवक को बीच सड़क दिया धो, देख लोगों ने जमकर बनाई सेल्फी वीडियो!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवती एक युवक को मार रही होती है. वीडियो को देख ऐसा लगता है कि मेले का है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
couple fight video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती और युवक के बीच एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिल रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क पर सेल्फी वीडियो बना रहा होता है, तभी एक युवती अचानक उस पर हमला कर देती है. घटना एक सार्वजनिक जगह की है, जहां कई लोग मौजूद होते हैं, लेकिन कोई भी इस स्थिति को रोकने के लिए आगे नहीं आता.

बीच रोड मारने लगती है युवती

वीडियो में दिखाया गया है कि युवक सेल्फी मोड में अपने फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर रहा होता है, जब अचानक एक युवती बीच सड़क पर उसे थप्पड़ मारना शुरू कर देती है. वह युवती बिना रुके युवक पर हाथ उठाती रहती है और युवक स्थिति को समझ नहीं पाता है.

इस पूरी घटना के दौरान युवक वीडियो रिकॉर्ड करता रहता है, जिसमें न सिर्फ युवती के थप्पड़ मारने का सीन कैद होता है, बल्कि आसपास खड़े लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई देते हैं. कुछ लोग इसे गंभीरता से लेते हैं, तो कुछ फनी रिएक्शन देते हुए हंसते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- लड़की ने दो लड़कों को दिया लाइव धोखा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. कुछ लोगों ने युवती की हरकत की आलोचना की है, तो कुछ ने इसे मनोरंजन के रूप में देखा. वहीं, कई यूजर्स ने इस घटना के संदर्भ में व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए लिखा कि युवक खुद का वीडियो बनाते हुए इस तरह की अप्रत्याशित घटना का शिकार हो गया.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसे लेकर लोग अलग-अलग व्याख्या कर रहे हैं. कुछ लोग इसे महिलाओं के द्वारा पुरुषों पर हिंसा के मामले के रूप में देख रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे पब्लिक प्लेस पर मनोरंजन और मजाक के तौर पर ले रहे हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस घटना का असली कारण क्या था.

ये भी पढ़ें- डांडिया नाइट्स के बीच गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने ये क्या कर दिया, देख नहीं होगा यकीन!

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Trending Video Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment