Advertisment

Viral Video : डांडिया नाइट्स के बीच गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने ये क्या कर दिया, देख नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डांडिया नाइट्स के दौरान का एक दिलचस्प और हैरान कर देने वाला वाकया देखा जा सकता है. वीडियो में डांडिया की मस्ती में डूबे हुए लोग दिख रहे हैं, जहां सभी लोग गरबा की धुन पर झूमते हुए नजर आते हैं और इस पारंपरिक त्योहार का आनंद ले रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
dandiya Nights viral news

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डांडिया नाइट्स के दौरान का एक दिलचस्प और हैरान कर देने वाला वाकया देखा जा सकता है. वीडियो में डांडिया की मस्ती में डूबे हुए लोग दिख रहे हैं, जहां सभी लोग गरबा की धुन पर झूमते हुए नजर आते हैं और इस पारंपरिक त्योहार का आनंद ले रहे हैं. लेकिन इस खुशनुमा माहौल के बीच एक ऐसा सीन सामने आता है, जो सबका ध्यान खींच लेता है और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है.

डांडिया नाइट्स के बीच हंगामा

वीडियो में एक कपल को साइड में खड़े होकर बहस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों के बीच तीखी बहस हो रही होती है और माहौल में तनाव साफ देखा जा सकता है. युवती काफी गुस्से में नजर आती है और युवक पर चिल्लाते हुए दिखती है. युवक शांत रहने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन युवती का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. आसपास के लोग पहले तो इस घटना को नजरअंदाज करते हैं, लेकिन जब बहस तेज हो जाती है, तो कुछ लोग ध्यान देने लगते हैं.

आखिर कहां का है मामला?

वीडियो में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों के बीच बहस का कारण क्या था और यह झगड़ा क्यों हुआ. साथ ही इस घटना का स्थान भी अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन यह वीडियो किसी डांडिया नाइट्स का है, जहां पारंपरिक ड्रेस पहने लोग गरबा और डांडिया का आनंद ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लड़की ने दो लड़कों को दिया लाइव धोखा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोग इसे कपल के बीच का निजी मामला बता रहे हैं और इस पर ज्यादा ध्यान न देने की बात कह रहे हैं, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर इस तरह की बहस करने से माहौल खराब हो सकता है और इसे सही तरीके से सुलझाया जाना चाहिए. इस घटना को देखकर कुछ लोग कपल्स के बीच होने वाली छोटी-छोटी बातों को सुलझाने के महत्व पर भी चर्चा कर रहे हैं. वहीं, अन्य लोग यह मानते हैं कि सार्वजनिक रूप से ऐसे झगड़े से बचना चाहिए, खासकर जब लोग त्योहारों का आनंद ले रहे हों.

ये भी पढ़ें- अरे-अरे! सड़क पर ये क्या करने लगी लड़की, देख लोगों ने शर्म से झुकाई नजर

Viral Video Viral Khabar Trending Dandiya Nights Dandiya Nights in Delhi dandiya night Dandiya dandiya with sapna chaudhary Dandiya Raas Viral Khabar Update Dandiya Songs
Advertisment
Advertisment