Advertisment

Viral Couple Video : "बाबू इतनी रात को क्यों आई हो...' गर्लफ्रेंड को देख बॉयफ्रेंड को लगा सदमा, देखें वीडियो!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की आधी रात को अपने प्रेमी के घर पहुंच जाती है. इसके बाद जो होता है वो अपने आप में चौंकाने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X/decohere.ai)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती आधी रात अपने बॉयफ्रेंड के घर पहुंच जाती है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवती के अचानक आने से युवक हैरान रह जाता है और उससे सवाल करता है, "बाबू इतनी रात को क्यों आई हो?" इस पर युवती का जवाब सुनकर युवक और भी चौंक जाता है.

Advertisment

पापा ने घर से निकाल दिया

युवती कहती है, "पापा ने घर से निकाल दिया है इसलिए आई हूं." युवक इसका कारण पूछता है, तो युवती जवाब देती है, "मैं प्रेग्नेंट हो गई हूं." यह सुनकर युवक हक्का-बक्का रह जाता है और तुरंत कहता है, "लेकिन मैंने तो कुछ नहीं किया, फिर ये कैसे हुआ?"

मेरे पास वीडियो है

इसपर युवती ने कहा, "अच्छा बाबू, मुझे याद नहीं कि मुझे कौन OYE ले गया था? सब वीडियो मेरे पास है, दिखाऊं क्या?" यह सुनकर युवक पूरी तरह से शांत हो जाता है. इस पर युवती ने कहा, "अब मुझे यहीं रहना है." युवक इस बात को सुनकर और भी उलझन में पड़ जाता है और कहता है, "यार, कैसे घर पर रहोगी?"

क्या सच में हुआ कुछ ऐसा?

वीडियो के अंत में युवती की दृढ़ता और युवक की उलझन को देखकर साफ हो जाता है कि यह स्थिति उसके लिए कितनी कठिन हो गई है. हालांकि, पूरा वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि इसे केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है. वीडियो में इस्तेमाल किए गए संवाद और अभिनय इसे एक हास्यपूर्ण तरीके से प्रस्तुत करते हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि यह असल घटना नहीं बल्कि फनी कंटेंट है.

ये भी पढ़ें- माता रानी के दरबार में महिला की ऐसी हरकत...युवक ने किया कैमरे पर Exposed!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं बटोरी हैं. कुछ लोग इसे मनोरंजक मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे समाज में फैले नैतिक मूल्यों के प्रति एक सटीक टिप्पणी के रूप में देख रहे हैं. वीडियो को लेकर लोगों के बीच अलग-अलग धारणाएं बनी हुई हैं, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह वीडियो लोगों का ध्यान खींचने में सफल रहा है.

love couple Video viral Viral Couple Video couple video Couple Video Viral News
Advertisment
Advertisment