Advertisment

Couple Viral Video : नहीं पड़ा युवक को कोई फर्क...गर्लफ्रेंड के बार-बार छेड़ने पर भी नहीं हुआ परेशान!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को परेशान करने की कोशिश करती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral couple video

वायरल कपल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर आए दिन कपल्स के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ कपल्स के ऐसे वीडियो होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे कि आखिर युवक ऐसा क्यों करता है? हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती अपने बॉयफ्रेंड को छेड़ने का प्रयास कर रही है, जबकि युवक वीडियो गेम खेलने में इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है और हंसी का कारण बन गया है.

Advertisment

अपने बॉयफ्रेंड को छेड़ रही होती है

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती अपने तरीके से अपने बॉयफ्रेंड का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करती है. वीडियो में साफ तौर देखा जा सकता है कि युवती दरवाजे पर आती है और अपनी अदाओं से उसे परेशान करने की कोशिश करती है लेकिन युवक कुछ फर्क ही नहीं पड़ता है. युवक का ध्यान पूरी तरह से गेम पर केंद्रित है और वह युवती की किसी भी हरकत पर रिएक्ट नहीं करता है. युवती जैसे ही युवक को परेशान करके जाती है वो तुरंत अपनी कुर्सी से उठता है और दरवाजे को बंद कर देता है. 

ये भी पढ़ें-  ब्रिज पर लटक कॉफी पीते कपल का ये खतरनाक वीडियो हो रहा है वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये प्यारा वीडियो है लेकिन युवक ने भाव नहीं दिया है ये तो काफी गलत है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे ऐसे कोई क्यों नहीं करता है, मैं तो दुनिया का सारा काम छोड़ देता है. एक यूजर ने लिखा कि युवती अलग ही मोड पर है भाई कोई समझाए. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में युवा अब ऐसे ही होते जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं भी गेमर हूं और मैं भी ऐसा ही करता. 

Viral Couple Video love couple Video viral Couple Video Viral News Viral Video couple video Viral News
Advertisment