Advertisment

Viral Hot Dance Video : उफ्फ ये HOT Dance...देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, खूब हो रहा है वायरल!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिलाएं बेहद शानदार डांस कर रही हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. सोशल मीडिया पर महिलाओं के डांस के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dance video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खुब देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई बार तो डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि क्या ऐसा भी डांस हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही डांस का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ महिला डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर महिलाओं के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

महिलाओं का शानदार डांस वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिलाएं जबरदस्त डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं बेहद शानदार अंदाज में कमर मटका रही हैं. वह जिस तरह से डांस कर रही हैं वह सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिलाओं ने जबरदस्त डांस किया है. हालांकि, हमने जो वीडियो आपके साथ शेयर किया है, उसमें महिलाओं का डांस वीडियो स्लो मोशन में बनाया गया है. साथ ही, ये डांस शैलिया कहाँ से हैं. ये फिलहाल जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- महिला ने बनाया ऐसा ब्लॉग कि देख पूरी दुनिया हो गई परेशान, तेजी से हो रहा है वायरल!

Advertisment

डांस देख हर किसी ने की तारीफ

इस डांस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में युवतियों ने कमाल का डांस किया है. एक यूजर ने लिखा कि भाई डांस तो बढ़िया हैं लेकिन जिसने ऐसे एडिट किया है, वो गलत है. एक यूजर ने लिखा कि डांस चाइना या साउथ कोरिया का हो सकता है क्योंकि इस तरह की महिलाएं उधर ही होती हैं. वीडियो पर कई लोगों ने महिलाओं के डांस की तारीफ की है. आपको ये डांस कैसा लगा जरुर बताए.

Viral Viral News Viral Dance Dance Video girl viral dance video
Advertisment
Advertisment