Advertisment

Viral Video : सरकारी स्कूल के बच्चे ने डांस कर सबको बना दिया दीवाना, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक सरकारी स्कूल के बच्चे का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वीडियो में बच्चा मशहूर रैपर बादशाह के गाने “हाय गर्मी” पर इतने जोश और अदाओं के साथ डांस कर रहा है कि देखने वाले लोग हैरान रह गए

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral News today111

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक सरकारी स्कूल के बच्चे का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वीडियो में बच्चा मशहूर रैपर बादशाह के गाने “हाय गर्मी” पर इतने जोश और अदाओं के साथ डांस कर रहा है कि देखने वाले लोग हैरान रह गए. खास बात यह है कि यह वीडियो सरकारी स्कूल का है, जहां बच्चों को सीमित संसाधनों के बीच अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है, फिर भी यह बच्चा अपने शानदार डांस से लोगों का दिल जीत रहा है.

बच्चे का डांस कर दिया है दीवाना

इस वायरल वीडियो ने एक बार फिर से सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों की प्रतिभा को उजागर किया है. अक्सर कहा जाता है कि सरकारी स्कूलों में मूलभूत सुविधाओं की कमी होती है, जैसे खेलकूद के उपकरण, उचित इन्फ्रास्ट्रक्चर और कभी-कभी प्रशिक्षित शिक्षक भी. इसके बावजूद ऐसे स्कूलों के बच्चों की लगन और प्रतिभा लोगों को चौंका रही है. यह वीडियो इसका जीता-जागता उदाहरण है, जिसमें बच्चे ने बिना किसी पेशेवर डांसिंग ट्रेनिंग के गजब की परफॉर्मेंस दी है.

ये भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में तैरते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, सीन देख दहल जाएगा दिल

हर किसी ने किया तारीफ

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बड़े आत्मविश्वास के साथ गाने की बीट्स पर नाच रहा है. उसके कदमों की ताल और हाथों की मूवमेंट इतने सटीक हैं कि देखने वाले दंग रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और इस बच्चे की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चाकू की नोक पर युवक ने किया ऐसा काम, देख वीडियो दहल जाएगा दिल!

उठते हैं कई सवाल

इस वायरल वीडियो ने एक नई बहस को भी जन्म दिया है. कई लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि अगर ऐसे बच्चों को सही संसाधन और सुविधाएं मिलें, तो ये कितनी बड़ी उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि सरकारी स्कूलों में सुधार की जरूरत है ताकि वहां के बच्चे भी निजी स्कूलों के छात्रों की तरह अपने हुनर को निखार सकें.

ये भी पढ़ें- लड़की देखते ही युवक ने बीच सड़क उतार दी शर्ट, फिर शुरू हुआ असली ड्रामा

Viral News Viral Video viral video today Viral News Today
Advertisment
Advertisment