Advertisment

Viral Video : दादा-दादी ने किया ऐसा डांस कि पूरी दुनिया रह गई दंग, देख लोगों को नहीं हुआ विश्वास!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दादा-दादी ने जबरदस्त डांस किया है. सोशल मीडिया पर दादा-दादी का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL DANCE VIDEO

वायरल डांस वीडियो(ig)

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी हो गई है कि यहां पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो को देखने को बाद यकीन ही नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि वाकई में दादा और दादी ने कमाल कर दिया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला और पुरुष डांस कर रहे होते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

दादा और दादी ने खुब किया डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स थाली लेकर एक्टिंग करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग महिला धुन पर डांस कर रही है. दादा की उम्र का दिखने वाला एक शख्स बड़े मजे में थाली बजाने की एक्टिंग कर रहा है. वहीं दादी भी उनके थाली बजाने के अंदाज पर जोरदार डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. दादा-दादी का ये वीडियो देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो इस उम्र में ऐसा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सावधान! पहाड़ों पर भूत इंसानों के ऊपर रखते हैं नजर

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये वीडियो बेस्ट है और दादी ने डांस करके दिखा दिया कि एज इज जस्ट नंबर. एक यूजर ने लिखा कि वाह इस उम्र में ये अंदाज कमाल का है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में बुजुर्ग लोगों को भी वायरल होने का बुखार चढ़ गया है. वीडियो पर कई लोगों दादा और दादी को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि कम से कम उम्र का तो लिहाज रखना चाहिए.

Advertisment

Viral Viral News Viral Couple Dance Viral Couple Viral Video Viral Couple Video
Advertisment
Advertisment