Advertisment

Viral Video : दुल्हन का उदास चेहरा देख परेशान हो गया दूल्हा...शादी के बीच किया कुछ ऐसा, लोगों को नहीं हो रहा यकीन!

दूल्हा-दुल्हन की खास एंट्री से लेकर बारातियों की मस्ती तक हर चीज लोगों का खूब मनोरंजन करती है. कभी दूल्हा-दुल्हन अपनी रोमांटिक हरकतों से लोगों का दिल जीत लेते हैं, तो कभी बारातियों की मजाक-मस्ती सबको हंसी से लोटपोट कर देती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
wedding viral video

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

दूल्हा-दुल्हन की खास एंट्री से लेकर बारातियों की मस्ती तक हर चीज लोगों का खूब मनोरंजन करती है. कभी दूल्हा-दुल्हन अपनी रोमांटिक हरकतों से लोगों का दिल जीत लेते हैं, तो कभी बारातियों की मजाक-मस्ती सबको हंसी से लोटपोट कर देती है. हाल ही में एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन के उदास चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ऐसा कदम उठाता है, जो हर किसी को पसंद आ रहा है.

दूल्हे ने बदल दिया पूरा सीन

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का माहौल बेहद शानदार है. दूल्हा बारात लेकर शादी स्थल पर पहले ही पहुंच चुका है और बड़े प्यार से अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा है. जब दुल्हन की एंट्री होती है, तो दूल्हे के चेहरे पर खुशी साफ नजर आती है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि दुल्हन के चेहरे पर हल्की उदासी दिख रही थी. हो सकता है, वह शादी में हो रही बारिश से परेशान हो या फिर किसी और वजह से. 

दुल्हन को बनाया अपना दीवाना

यह देखकर दूल्हा भी थोड़ा परेशान हो जाता है, लेकिन उसने फौरन एक ऐसा कदम उठाया, जिसे देखकर दुल्हन भी चाहकर अपनी हंसी नहीं रोक पाई. दूल्हा स्टेज से नीचे उतरा, सीधा अपनी दुल्हन के पास गया और फिर अपनी जेब से नोटों की गड्डी निकाली. उसने दुल्हन के माथे से नोट घुमाते हुए उन्हें हवा में उड़ा दिया. दूल्हे की ये हरकत इतनी प्यारी थी कि दुल्हन तुरंत मुस्कुरा दी.

दूल्हे का डांस ने बढ़ाई रौनक

यहां तक ही नहीं, दूल्हा यहीं नहीं रुका. उसने मौके को और खास बनाने के लिए डांस भी करना शुरू कर दिया. दूल्हे के इस रोमांटिक और मजेदार अंदाज ने शादी में आए सभी मेहमानों का दिल जीत लिया. शादी में हर कोई दूल्हे की इस प्यारी हरकत का दीवाना हो गया और चारों तरफ माहौल और भी खुशनुमा हो गया. 

ये भी पढ़ें- दहल गया दिल भाई साहेब! एक साथ कई लोगों के ऊपर चढ़ाई बाइक, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जहां यह खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं और दूल्हे की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, "ऐसा नजारा शायद ही पहले कभी देखा होगा."

Viral News Viral Video Viral Couple Video wedding love couple Video viral couple video Couple Video Viral News
Advertisment
Advertisment