Advertisment

Haryana Election Result : बहुमत से दूर होने पर कांग्रेस ने बिना ढोल बजवाएं कर दी पेमेंट, देख लोगों ने कहा- जले पर DHOL मत बजा!

हरियाणा विधानसभा चुनाव रिजल्ट के बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी बहुमत नहीं बनते देख, पहले से बुलाए गए ढोल बजाने वालों को पेमेंट करके वापस भेज दिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Haryana Election Result

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हरियाणा विधानसभा चुनाव रिजल्ट के बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी बहुमत नहीं बनते देख, पहले से बुलाए गए ढोल बजाने वालों को पेमेंट करके वापस भेज दिया है. इस वीडियो में ढोल बजाने वाले खुद यह बात कहते नजर आ रहे हैं कि कांग्रेस दफ्तर से उन्हें पैसे देकर वापस जाने के लिए कह दिया गया, क्योंकि पार्टी को चुनाव में बहुमत की उम्मीद नहीं रही. सोशल मीडिया पर दोनों ढोल वालों को वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ढोल वालों को पेमेंट करके वापस भेज दिया

वीडियो में ढोल बजाने वालों को यह कहते सुना जा सकता है कि पार्टी ने उन्हें बुलाया था, लेकिन जैसे ही यह साफ होने लगा कि कांग्रेस को बहुमत नहीं मिल रहा है, उन्हें पेमेंट करके वापस भेज दिया गया. यह घटना चुनावी नतीजों के बीच वायरल हो रही है, जब रुझानों में कांग्रेस की सीटों की संख्या बहुमत के करीब नहीं दिख रही है.

ये भी पढ़ें- गजब भई! बीच रोड़ युवक ने पुलिस की लगा दी जबरदस्त क्लास...फिर जो हुआ

बीजेपी बना रही है बढ़त

अब तक मिले रुझानों के अनुसार, हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से बीजेपी ने 48 से अधिक सीटों पर बढ़त बना ली है जबकि कांग्रेस 37 सीटों पर बनी हुई है. ऐसे में बीजेपी के पास प्रदेश में सरकार बनाने की पूरी संभावना दिख रही है, क्योंकि उसे बहुमत के नंबर्स मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, चुनावी नतीजे अभी आधिकारिक रूप से घोषित नहीं हुए हैं, इसलिए किसी भी प्रकार का अंतिम निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े भालू ने महिला को कर लिया किडनैप, देखते रह गए लोग!

दोनों दल आमने-सामने

यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हुआ है जब राजनीतिक माहौल गरम है और दोनों प्रमुख दल, बीजेपी और कांग्रेस, राज्य में सत्ता के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ढोल बजाने वालों का यह बयान कांग्रेस समर्थकों के लिए निराशा का संकेत हो सकता है, जबकि बीजेपी समर्थकों के लिए यह वीडियो एक तरह की राहत की भावना ला रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने चुटकी भी ली है. 

ये भी पढ़ें- बिल्ली ने जहरीले सांप को दिखाई औकात, वीडियो देख सहम जाएंगे आप!

Haryana Election Result Haryana Election Result Live
Advertisment
Advertisment