Haryanvi song viral dance video: तीन लड़कियों पर चढ़ा भांग, हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस

Haryanvi song viral dance video: सोशल मीडिया पर हरियाणवी भजन भांग चढ़ जाएगी पर तीन लड़कियां जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अपना प्यार लूटा रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
डांस वीडियो

Haryanvi song viral dance video: सावन का महीना चल रहा है और भोलेनाथ के भक्तों में उत्साह नहीं देखा जाए, ऐसा हो ही नहीं सकता. सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर भोलेनाथ के गाने बजते सुनाए दे रहे हैं. इस बीच हरियाणवी भजन पर तीन लड़कियों का डांस का वीडियो छाया हुआ है. गाने में तीनों महाकाल के भजन पर झूम रही हैं. लोकप्रिय हरियाणवी सॉन्ग आज करके चोटी ढीली भोले भंग मने भी पीली पर तीन लड़कियां डांस करती दिख रही हैं तो वहीं उनके आस-पास कई सारी महिलाएं बैठकर उन्हें डांस करती देख रही हैं. लड़कियों का यह डांस वीडियो 1.16 मिनट का है.

Advertisment

हरियाणवी भजन पर लड़कियों का जबरदस्त डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से एक लड़की हरियाणवी पोशाक पहने हाथ में लोटा लेकर आती है और फुल एनर्जी के साथ नाचने लगती है. जिसके बाद उसे देखकर दो अन्य लड़कियां भी डांस करने के लिए आ जाती है और फिर क्या तीनों दिल से डांस करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: सड़कों पर सैर करने निकला मगरमच्छ, देखकर छूटे लोगों के पसीने

सोशल मीडिया यूजर्स लूटा रहे हैं वायरल

तीनों लड़कियों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस डांस वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कमाल का डांस है, पूरा देखा. दूसरे यूजर ने लिखा देसी लड़की. यूजर्स इस डांस वीडियो पर अपना प्यार लूटा रहे हैं. अब तक इस वायरल डांस वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज और हजारों लाइक्स आ चुके हैं. देसी गाने में लड़कियों का जबरदस्त डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज

सोशल मीडिया पर अकसर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों हर वर्ग के लोगों पर सोशल मीडिया का क्रेज बढ़-चढ़कर बोल रहा है. लोग अपना खाली समय सोशल मीडिया पर ही स्पेंड करते हैं. मिनटों में लोग वायरल हो जाते हैं. सोशल मीडिया ने ना जानें कितनों को फर्श से अर्श तक का सफर तय करवा चुकी है तो वहीं इसकी वजह से कई लोगों को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ चुका है. 

Dance Video Viral Trending Video Social Media Dance Video Haryanvi song viral dance video viral trending video
Advertisment
Advertisment