Advertisment

Fight Video : स्टेशन पर भिड़ी हिंदू महिला और मुस्लिम औरत, इस वजह से जमकर हुई मारपीट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक हिंदू और एक मुस्लिम महिला आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं. यह वीडियो किसी रेलवे स्टेशन का है, जहां दोनों महिलाएं किसी विवाद के कारण आपस में लड़ाई करती दिख रही हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
two women fight video

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक हिंदू और एक मुस्लिम महिला आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं. यह वीडियो किसी रेलवे स्टेशन का है, जहां दोनों महिलाएं किसी विवाद के कारण आपस में लड़ाई करती दिख रही हैं. इस वीडियो में दोनों महिलाएं न सिर्फ एक-दूसरे के साथ तीखी बहस करती हैं, बल्कि हाथापाई पर भी उतर आई हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विवाद का असली कारण क्या है और यह घटना कहां की है.

Advertisment

स्टेशन पर हुई घहमाघमी

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों महिलाएं स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़ी हैं और दोनों के बीच किसी मुद्दे को लेकर गरमागरम बहस चल रही है. बहस धीरे-धीरे इतनी बढ़ जाती है कि दोनों महिलाएं एक-दूसरे पर चिल्लाने लगती हैं और जल्द ही एक-दूसरे को धक्का देते हुए लड़ाई शुरू हो जाती है. वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें अलग करने की कोशिश करते हैं, लेकिन महिलाएं एक-दूसरे पर काबू पाने के बजाय अपनी लड़ाई जारी रखती हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोग इस घटना को सांप्रदायिक नजरिए से देख रहे हैं, जबकि कई अन्य लोगों का मानना है कि यह व्यक्तिगत विवाद हो सकता है.

Advertisment

वीडियो के साथ कई तरह के कैप्शन और टिप्पणी किए जा रहे हैं, जिनमें सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील भी की जा रही है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वीडियो किस स्टेशन का है और यह घटना कब की है.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद में दिनदहाड़े चेन स्नैचिंग: महिला से गेट पर बात करते हुए युवक ने लूटी सोने की चेन, स्कूटी से हुआ फरार

आखिर क्यों हुई लड़ाई?

Advertisment

यह भी साफ नहीं है कि दोनों महिलाओं के बीच विवाद की असली वजह क्या है. पुलिस या प्रशासन की तरफ से भी अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है. हालांकि, ऐसे मामलों में अफवाहें फैलने का खतरा होता है, इसलिए लोगों से अपील की जा रही है कि वे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो या जानकारी को सच मानने से पहले उसकी पुष्टि करें.

Viral News Viral Video Fight Video Today Video fight video fight
Advertisment
Advertisment