Advertisment

Viral Video: बाप रे बाप स्त्री-2 के गाने पर ऐसे थिरकी महिला, मेट्रो में सवार यात्रियों रह गए हकेबके, वीडियो वायरल

Viral Video: महिला ने मेट्रो में तमन्ना भाटिया के गाने 'आज की रात' पर जमकर डांस किया. इस पर ऑनलाइन मिश्रित प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोगों ने इसे पसंद किया और कुछ ने इसे अनुचित पाया.

Advertisment
author-image
Mohit Saxena
New Update
viral video in metro

viral video in metro

Advertisment

Viral Video: सोशल मीडिया के युग में मेट्रो ट्रेनों में अब रील तैयार की जा रही हैं. अकसर सार्वजनिक जगहों पर लोग अपना प्रदर्शन करके सुर्खिया बटोरते हैं. हाल में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की फिल्म स्त्री-2 के अपने गाने पर प्रस्तुति दे रही है. मेट्रो में यात्री इसे निहार रहे थे. यह फिल्म स्त्री-2 में तमन्ना भाटिया के लोकप्रिय गाने 'आज की रात' पर डांस करती एक महिला का वीडियो है, जो इंटनेट पर धूम मचा रहा है. वायरल क्लिप को लेकर लोगों के बीच बहस छिड़ गई है. 

Advertisment

प्रदर्शन "सार्वजनिक मांग पर"  किया गया

Advertisment

इंस्टाग्राम पर सहेली रुद्र नामक नाम के यूजर द्वारा वीडियो साझा किया गया. मेट्रो कोच में 'आज की रात' की धुन पर महिला को नाचते हुए देखा गया. अपने कैप्शन में महिला ने जानकारी दी कि प्रदर्शन "सार्वजनिक मांग पर"  किया गया था. क्लिप में यात्रियों को उसके प्रदर्शन को देखते हुए दिखाया गया है, जिनमें से कुछ खुश दिख रहे हैं, जबकि कुछ चिढ़े हुए दिख रहे हैं.

जैसे ही महिला संगीत पर थिरकती है, कुछ सह-यात्रियों को सीधे कैमरे की ओर देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि अन्य लोग आंखों से संपर्क से बचने का प्रयास करते​ दिखे. इससे असहज प्रतीत होता है. हालांकि, इस क्षण ने एक ऑनलाइन बहस को छेड़ दी है. रचनात्मक अभिव्यक्ति और सार्वजनिक अशांति के बीच सीमा कहां खींची जाए.

आठ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है

Advertisment

वीडियो तीन दिन पहले पोस्ट किया गया था और इंस्टाग्राम पर इसे आठ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पर खूब सारे कमेंट मिल रहे हैं. जहां कुछ उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को मनोरंजक पाया, वहीं अन्य ने    इसे सार्वजनिक मर्यादा का उल्लंघन मानते हुए प्रदर्शन पर नाराजगी व्यक्त की है.

newsnation Metro Viral Video Viral Video Delhi Metro Viral Video Metro
Advertisment
Advertisment