Advertisment

Film Shooting Viral Video : ...तो इस तरह फिल्मों में शूट किये जाते हैं HOT सीन, देख आपको भी नहीं होगा यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फिल्म की शूटिंग चल रही है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग देखकर हर कोई हैरान है कि क्या इस तरह से हॉट सीन शूट किए जाते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल फिल्म शूटिंग वीडियो (IG)

क्या आपने कभी सोचा है कि किसी फिल्म या वेब सीरीज में हॉट सीन कैसे शूट किया जाता है? अगर नहीं तो हम आपको इस खबर में बताएंगे कि हॉट सीन कैसे शूट किया जाता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री में हॉट सीन की शूटिंग का एक अंदरूनी नज़ारा दिखाया गया है. इस वीडियो ने लोगों के बीच चर्चा का माहौल गर्म कर दिया है, और इसे देखकर कई लोग हैरान भी हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से फिल्म निर्माताओं द्वारा एक हॉट सीन शूट किया जा रहा है.  इसमें कैमरे के एंगल, लाइटिंग, और एक्टर के बीच की केमिस्ट्री को बेहद करीने से दिखाया गया है.

Advertisment

तो ऐसा होता है माहौल?

यह वीडियो ये भी उजागर करता है कि कैसे एक्टर्स और क्रू मेंबर्स के बीच एक पेशेवर माहौल होता है, जहां सब कुछ स्क्रिप्ट और निर्देशक के निर्देशन के अनुसार होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता और अभिनेत्री कैसे एक्टिंग को कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे फिल्म इंडस्ट्री के पर्दे के पीछे की सच्चाई बता रहे हैं, तो कुछ इस पर आपत्ति जता रहे हैं कि ऐसे सीन शूट करना कलाकारों के लिए कितना चुनौतीपूर्ण होता है. 

ये भी पढ़ें-  अब कभी इतनी स्पीड से नहीं चलाएगा बाइक...अब तक का खतरनाक हादसा, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि यह वीडियो दर्शकों को समझाता है कि पर्दे पर दिखने वाला हॉट सीन असल में कितनी मेहनत और तकनीकी कौशल का परिणाम होता है.कुछ लोगों को कहना है कि ये वीडियो फिल्म निर्माण प्रक्रिया के बारे में जागरूकता फैलाने में मदद कर सकता है. एक सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा कि दर्शकों को ये समझने की ज़रूरत है कि फिल्मों में दिखाए गए सीन कलाकारों की प्रतिभा और तकनीकी टीम के प्रयासों का नतीजा होते हैं.

Viral News hot scene Shooting film film shooting
Advertisment