Advertisment

Viral Video : पत्नी के बाल के चक्कर में पति हुआ पागल, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है. कुछ वीडियो तो इंसान को हंसने पर मजबूर कर देता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है. कुछ वीडियो तो इंसान को हंसने पर मजबूर कर देता है. दरअसल,  हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पत्नी अपने पति से बाल कटवाने के बारे में बार-बार पूछती है और पति के जवाब से दोनों के बीच मजेदार बातचीत का सिलसिला बन जाता है. इस वीडियो ने दर्शकों को खूब हंसाया है. 

Advertisment

क्या बाल कटवा ले?

वीडियो में पत्नी अपने पति से पूछती है कि क्या उसे बाल कटवाने चाहिए. पति जवाब में कहता है कि हां, कटवा लो. इसके बाद पत्नी अपनी बात को दोहराते हुए कहती है कि छोटे बाल अच्छे लगते हैं लेकिन कटवाने के बाद उन्हें बांध नहीं पाऊंगी. इस पर पति फिर से वही जवाब देता है, "फिर ऐसा कर, नहीं कटवा." पत्नी की उलझन यहीं खत्म नहीं होती और वह एक ही सवाल को बार-बार पूछती रहती है जबकि पति का जवाब भी वही रहता है.

पति हो जाता है पागल

पत्नी की दुविधा और पति का एक जैसा जवाब देखकर वीडियो में पति की हंसी मजाक से भरपूर प्रतिक्रिया दिखाई जाती है. पत्नी के बार-बार पूछने पर पति धीरे-धीरे पागल होता दिखता है, जो वीडियो को और भी मजेदार बनाता है. इस वीडियो की खासियत यह है कि इसमें पति की तुनकमिजाजी को बड़े ही मजेदार अंदाज में पेश किया गया है. वीडियो को देखकर लगता है कि पति ने अपनी पत्नी की हर स्थिति और सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है, जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर रहा है.

ये भी पढ़ें- कोलकाता की मशहूर कचौरी खाकर विदेशी फूड ब्लॉगर हुआ बीमार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से फैल रहा है और लोगों के बीच इसे लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. वीडियो में पति-पत्नी की हंसी मजाक से भरी बातचीत ने दर्शकों को प्रभावित किया है और यह दिखाता है कि कैसे एक साधारण बातचीत भी हंसी का कारण बन सकती है. इस वायरल वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि हंसी-खुशी की बातें और मजेदार बातचीत न केवल रिश्तों को मजबूत बनाती हैं, बल्कि लोगों के चेहरे पर हंसी भी लाती हैं. 

Viral Viral Couple Video love couple Video viral Couple Video Viral News Viral Video couple video
Advertisment
Advertisment