Advertisment

Video: ड्राइवर ने बस रोकने से किया मना तो महिला ने उस पर फेंक दिया सांप, फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला यात्री ने बस ड्राइवर पर सांप फेंक दिया. सांप फेंके जाने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Hyederabad Viral Video

Video: कई बार सफर के दौरान हमारे सामने कुछ ऐसे वाकये आ जाते हैं जो हमें हैरान कर देते हैं. कभी किसी की लड़ाई तो कभी किसी की अच्छाई से सफर यादगार बन जाता है. लेकिन बदलते वक्त के साथ अब इस तरह की वाकये सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला यात्री ने बस ड्राइवर पर सांप फेंक दिया. जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने. महिला ने बस ड्राइवर पर इस वजह से सांप फेंक दिया क्योंकि ड्राइवर ने उसे बस रोकने से मना कर दिया था. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

Advertisment

क्या है पूरा मामला

मामला हैदराबाद का है. जहां विद्या नगर में एक महिला ने शराब की बोतल से टीजीएसआरटीसी की बस पर पहले तो हमला किया. इसके बाद भी उसका मन नहीं माना तो उसने बस ड्राइवर पर एक सांप छोड़ दिया. 

इस घटना का एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 60 वर्षीय महिला बहस करती दिखाई दे रही हैं. सांप फएंकने से कंडक्टर किसी तरह बच गया. इस वीडियो में आप सड़क पर सांप को रेंगता हुआ भी देख सकते हैं साथ ही उस बस को भी देख सकते हैं जिस पर महिला ने बोतल फेंक कर उसका शीषा क्षतिग्रस्त कर दिया. 

फिर क्या हुआ

इस घटना के बास एमडी वीसी सज्जनर ने कहा कि ये काफी दुखद घटना है. इस हमले में यात्रियों को भी नुकसान पहुंच सकता था. सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ है और सरकारी कर्मचारी पर भी हमला हुआ है लिहाजा महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि नल्लाकुंटा पुलिस के मुताबिक दिलसुखनगर जा रही बस में एनसीसी रोड के पास विद्या नगर बस स्टॉप पार किए जाने पर यह घटना हुई. बहरहाल इस घटना से लोगों में भी हड़कंप मच गया है. आखिर कोई पब्लिक प्लेस में कोई इस तरह सांप लेकर कैसे चल रहा था. इससे कोई भी अनहोनी हो सकती थी.  

snake video Viral News hyderabad Viral Video
Advertisment
Advertisment