Advertisment

Ice Cream Pakora Recipe : छी छी...ये कैसा है एक्सपेरिमेंट, आइसक्रीम पकोड़ा?

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक दुकानदार आइसक्रीम पकौड़े बनाता है. इस आइसक्रीम पकौड़े को देखकर हर कोई हैरान है कि ये क्या हो रहा है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
Ice Cream Pakora Recipe viral video

आइसक्रीम पकोड़ा वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक आइसक्रीम का अनोखा पकौड़ा बनाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और लोग इस विचित्र एक्सपेरिमेंट को देखकर हैरान हैं. आम तौर पर पकौड़े को सब्जियों या पनीर जैसी चीजों से बनाया जाता है, लेकिन इस बार युवक ने कुछ अलग ही प्रयोग किया है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. आइसक्रीम पकौड़े को देख हर कोई हैरान है कि आखिर ये लोग क्या किए जा रहे हैं?

Advertisment

कैसे बनाया गया आइसक्रीम का पकौड़ा?

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ने सबसे पहले आइसक्रीम के स्कूप्स लिए और उन पर बेसन का घोल लगाया. फिर इन आइसक्रीम स्कूप्स को गर्म तेल में तला गया. ताज्जुब की बात ये है कि आइसक्रीम को तले जाने के बावजूद उसका स्वाद और ठंडक बरकरार रही है. आइसक्रीम के पकौड़े सुनहरे और कुरकुरे हो गए, जो देखने में बेहद आकर्षक लग रहे थे. अब खाने में कैसा था, ये वही लोग बता सकते हैं, जिसने ये खाया होगा. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों की अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग इस प्रयोग को मजाकिया और मनोरंजक बता रहे हैं, वहीं कुछ इसे अनोखा और लाजवाब मान रहे हैं. बहुत से लोग इस अनोखे पकौड़े की रेसिपी को देख माथा पकड़ लिए हैं कि लोग ऐसे एक्सपेरिमेंट के चक्कर में क्या क्या किए जा रहे हैं?

कुछ यूजर्स ने इस प्रयोग की सराहना करते हुए कहा, "यह वाकई एक बेहतरीन आविष्कार है, आइसक्रीम के पकौड़े का स्वाद जरूर अनोखा होगा" वहीं, कुछ ने मजाक में कहा, "आखिरकार, पकौड़ों को भी गर्मियों में ठंडक मिलने का इंतजार था."

सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है ट्रेंड

ये वीडियो केवल कुछ दिनों में ही लाखों व्यूज हासिल कर चुका है और इसे सैकड़ों बार शेयर किया जा चुका है. आइसक्रीम के पकौड़े का यह अनोखा ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस तरह के अनोखे प्रयोग और रेसिपीज़ का वायरल होना यह दिखाता है कि सोशल मीडिया पर लोग हर नए और अनोखे कंटेंट को कितना पसंद करते हैं. 

Viral Viral News Video Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment