Advertisment

Viral Video : ट्रेनों पर अब सांपों की साजिश, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video train

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चलती ट्रेन के अंदर सांप को देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

 चलती ट्रेन में सांप ने मारा एंट्री

बता दें कि ये मामला जबलपुर-मुंबई गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन की है, जहां एसी बोगी में सांप ने एंट्री मारी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ा सांप दिखाई दे रहा है. सांप साइड अपर बर्थ के ऊपर रेंग रहा है. ये दृश्य देखते ही हर कोई चौंक जाता है यात्री में खलबली मच जाती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा सकते हैं कि सांप एकदम से सीट के ऊपर फन फैलाए दिख रहा है. ये सांप कहां से आया है, ये किसी कोई जानकारी नहीं है. औऱ हां इसमें कोई शक नहीं है कि ये साफ जहरीला हो सकता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- कोई जमीन पर सो रहा है तो कोई टॉयलेट रूम में कर रहा है सफर, दुनिया के सामने आया चीन के ट्रेनों का सच!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये सोचने वाली बात है कि आखिर यहां पर सांप कैसे आया है? एक यूजर ने लिखा कि ऐसा हो सकता है कि जब ट्रेन कहीं जंगल या लुक लाइन में लगी होगी तो ट्रेन में सांप ने एंट्री ले लिया होगा. 

कहीं कोई साजिश तो नहीं?

एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की घटना तो पहली बार देखा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे तो समझ नहीं आ रहा है कि आखिर रेलवे के साथ चल क्या रहा है? कभी ट्रेन की पटरी पर सिलेंडर तो कभी सांप. कुछ मुझे सही नहीं लग रहा है. वीडियो पर कई लोगों यूजर्स चौंकाने वाले जवाब भी दिए हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- युवक ने वायरल होने के लिए छतों की बीच में दौड़ाई बाइक, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'मर जाएगा एक दिन'

Viral News Viral Video Viral Train Viral Video Today Social media viral video today metro video today
Advertisment
Advertisment