Advertisment

Viral Video : "सब कुछ कर लेना, पर शादी मत करना..." मरने से पहले शख्स ने बनाया दर्दनाक वीडियो!

गाजियाबाद के एक 38 वर्षीय व्यक्ति जगजीत सिंह राणा ने आत्महत्या कर ली और अपनी मौत से पहले एक वीडियो मैसेज में अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

गाजियाबाद के एक 38 वर्षीय व्यक्ति जगजीत सिंह राणा ने आत्महत्या कर ली और अपनी मौत से पहले एक वीडियो मैसेज में अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए. जगजीत ने एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने अपनी पीड़ा व्यक्त की और अन्य लोगों को शादी न करने की चेतावनी दी. उनका संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने अपने जीवन के आखिरी पलों में जो कहा, वह दिल दहला देने वाला था.

Advertisment

फांसी लगाने से पहले शख्स ने क्या कहा?

जगजीत सिंह राणा का शव गाजियाबाद के उनके घर में फांसी से लटका हुआ पाया गया. पुलिस को जब यह घटना की सूचना मिली, तो वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने जगजीत के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया जिसमें उनकी आखिरी वीडियो रिकॉर्डिंग थी. इस वीडियो में जगजीत ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि वे उन्हें लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे. उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा, "सब कुछ कर लेना, पर शादी मत करना जय श्रीराम."

ये भी पढ़ें- जिंदा रहते हुए देख सकते हैं नर्क, वैज्ञानिकों ने खोज निकाला रास्ता!

वीडियो में लगाए गंभीर आरोप

वीडियो में जगजीत ने बताया कि उनकी पत्नी और ससुराल वाले उन्हें बार-बार मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहे थे, जिसके चलते वे अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए मजबूर हो गए. उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत कोशिश की कि वे इस स्थिति से बाहर निकल सकें, लेकिन उनके ससुराल वालों की प्रताड़ना के कारण उनकी सहनशक्ति समाप्त हो गई.

पुलिस मामले की कर रही है जांच

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है और जगजीत की पत्नी, ससुर और अन्य ससुराल वालों को जांच के लिए हिरासत में लिया जा सकता है. पुलिस इस मामले की पूरी गंभीरता से जांच कर रही है और सभी तथ्यों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है ताकि सच्चाई सामने आ सके.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी पायलट की हालत देख हो जाएंगे दंग, हंस रही है पूरी दुनिया!

Viral News Ghaziabad Accident viral video today Viral Video Social media viral video today ghaziabad
Advertisment
Advertisment