Advertisment

Viral Video : मरने का नाटक कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक सड़क पर लेटकर मरने का नाटक कर रहा है. युवक ऐसी हरकत कर रहा है, जो अपने आप में चौंकाने वाली है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -

वायरल वीडियो (X)



उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक द्वारा सड़क के बीचों-बीच लेटकर मरने का नाटक करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक चौराहे के बीचों-बीच सड़क पर लेट गया और मरने का नाटक करने लगा है. एक पल के लिए लगता है कि सच में कोई युवक मर गया है. यह घटना तब सामने आई जब स्थानीय लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी.

Advertisment

सड़क के बीचों-बीच कर रहा था नौटंकी

इस वायरल वीडियो में युवक को सड़क पर लेटा हुआ देखा गया, मानो उसकी जान चली गई हो. घटना के समय सड़क पर गाड़ियों और लोगों की आवाजाही सामान्य थी, लेकिन इस युवक की हरकत के चलते वहां अफरा-तफरी मच गई. लोग यह समझने की कोशिश कर रहे थे कि युवक के साथ क्या हुआ है? कई लोगों ने इसे दुर्घटना या आपातकालीन स्थिति समझकर पुलिस को भी सूचित किया. लेकिन जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की, तो सच्चाई कुछ और ही निकली.

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

Advertisment

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद पता चला कि युवक ने यह सब सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होने और रील बनाने के लिए किया था. इस घटना के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, युवक ने न केवल अपनी जान को खतरे में डाला, बल्कि दूसरों की सुरक्षा के लिए भी गंभीर खतरा पैदा किया. सड़क पर इस प्रकार का व्यवहार न केवल कानून का उल्लंघन है, बल्कि यह कई लोगों के लिए परेशानी का कारण भी बन सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच बाइक पर कपल का खुलेआम रोमांस, देख शर्म से झुक जाएंगी नजरें

रील के चक्कर में कुछ भी करने के लिए तैयार हैं लोग

आजकल सोशल मीडिया पर रील्स और शॉर्ट वीडियो के पीछे लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन इस तरह की हरकतें न केवल गैर-जिम्मेदाराना होती हैं, बल्कि खतरनाक भी हो सकती हैं. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और चेतावनी दी है कि इस तरह के असामान्य और खतरनाक व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जनता से अपील की गई है कि वे इस तरह के अनुचित कामों से बचें और सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में खुद और दूसरों की जान खतरे में न डालें.

Advertisment

ये भी पढ़ें- चप्पल नहीं उतारने पर अस्पताल के अंदर जमकर हुई मारपीट, दिल दहला देगा ये वीडियो!

Viral Police Viral Video Kashganj Reel Uttar Pradesh Viral News
Advertisment
Advertisment