Advertisment

Viral Video : 'मंदिर बनेगा, तो हम उसे जलाएंगे...' मुस्लिम युवक के इस बयान ने लोगों को कर दिया हैरान!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कश्मीरी युवक अपने विचार व्यक्त कर रहा है. उसका कहना है कि अगर यहां मंदिर बनेगा तो हम उसे जला देंगे. वह लगातार हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलता रहता है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video kashmiri yuvak

वायरल वीडियो (X/Rajadharma)

Advertisment

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला पत्रकार कश्मीर के एक युवक के साथ बातचीत कर रही हैं. इस बातचीत में कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रति असंतोष और स्थानीय लोगों की चिंताओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया गया है. वीडियो में युवक जो बाते करता है, वो अपने आप में चौंकाने वाला है. सोशल मीडिया पर युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

मोदी से करते हैं इतना नफरत

युवक ने बताया कि स्थानीय लोगों की धार्मिक भावनाओं और सांस्कृतिक पहचान को खतरा महसूस हो रहा है. उसने कहा, "बीजेपी ने मस्जिद के सामने मंदिर बनाया है, हमारी मस्जिद छिनी, हमारी जमीन छिनी." यह कथन दर्शाता है कि कश्मीर में धार्मिक और सांस्कृतिक संतुलन को लेकर स्थानीय युवाओं में गहरी निराशा और असुरक्षा की भावना है लेकिन एक तरफ ये दिखाता है कि वो मोदी से कितना नफरत भी करते हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रेनों पर अब सांपों की साजिश, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

Advertisment

शराब पीएगा तो पिटाई करेंगे

जब महिला पत्रकार ने सवाल किया कि हिंदू के आगमन की स्थिति में क्या करेंगे, तो युवक ने स्पष्ट किया, "अगर कोई हिंदू सिर्फ फौज को छोड़कर इधर आएगा और शराब पीएगा तो हम उसकी पिटाई करेंगे."  इसमें कोई शक नहीं है कि ये बयान कश्मीर के युवाओं के बीच बढ़ते धार्मिक कट्टरता और असहमति को दर्शाता है. युवक ने आगे कहा कि हमारी मजहब में शराब की अनुमति नहीं है. युवक कहता है कि हमारे यहां कोई शराब नहीं पीता है. 

 

Advertisment

मंदिर बनेगा तो जलाएंगे

Advertisment

इस बातचीत में युवकों ने स्पष्ट रूप से अपनी जमीन और संस्कृति की रक्षा के लिए संघर्ष करने का संकल्प व्यक्त किया. उसने कहा, "अगर हमारी जमीन पर मंदिर बनेगा, तो हम उसे जलाएंगे." यह बयान स्थानीय समुदाय के भीतर की गहरी चिंताओं को उजागर करता है और इस बात की ओर संकेत करता है कि कश्मीर की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति कितनी जटिल और तनावपूर्ण है.

कश्मीर की वर्तमान स्थिति, विशेष रूप से बीजेपी की नीतियों के खिलाफ स्थानीय युवाओं का यह असंतोष, इस बात का संकेत है कि यहां का सामाजिक ताना-बाना कितनी संवेदनशीलता से बुना गया है.

ये भी पढ़ें- इन दो युवकों ने किया दुनिया का सबसे घिनौना काम, देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा!

Viral News Viral Video Viral kashmir Kashmiri
Advertisment
Advertisment