Advertisment

Neetu Singh Viral Video : 'बोलो I Love You...लड़के ऐसे ही होते हैं' नीतू सिंह का ये वीडियो देख हो जाएंगे फैन!

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केडी कैंपस के संस्थापक नीतू कुछ ऐसा कहती हैं जो अपने आप में आकर्षित है. आए दिन उनका वीडियो वायरल होता रहता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
KD Campus Founder Neetu Singh Viral Video



हाल ही में सोशल मीडिया पर केडी कैंप की फाउंडर और टीचर नीतू सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लड़कों की कोमल और कठोर भावनाओं के बारे में अपनी खास राय शेयर की है. यह वीडियो उनकी क्लास के दौरान का है, जहां वह लड़कियों को लड़कों की भावनाओं को समझने और उन्हें सही ढंग से आंकने का सुझाव दे रही हैं.

Advertisment

बार-बार नहीं बोलते हैं आई लव यू

वीडियो में नीतू सिंह कहती हैं कि लड़के स्वभाव से कोमल और कठोर दोनों होते हैं. वे अपनी भावनाओं को पूरी तरह से दिखाते नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे प्रेम नहीं करते. नीतू सिंह के अनुसार, लड़के प्यार करते हैं, लेकिन खुलकर इसे व्यक्त करने में झिझकते हैं. यह बात खासकर लड़कियों के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे अक्सर उम्मीद करती हैं कि लड़के बार-बार "आई लव यू" कहें या अपने प्यार को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें.

उन्हों बताई अपनी कहानी

Advertisment

नीतू सिंह ने अपने व्यक्तिगत अनुभव का उदाहरण देते हुए कहा कि जब मुझे कोविड हुआ था, तो उन्होंने कहा कि वह उनके कमरे के अंदर न आएं. उसने निर्देश माना, लेकिन नीतू ने कहा कि वह दूर से ही उन्हें देखता रहा. यह उनका तरीका था प्यार दिखाने का, भले ही उसने इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- लिफ्ट में 2 दंबगों ने सिक्योरिटी गार्ड की कर दी पिटाई, वायरल हो रहा है वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो में नीतू सिंह यह मैसेज देती हैं कि लड़के बार-बार प्यार जताने में संकोच करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी भावनाएं कमजोर हैं. यह समझने की जरूरत है कि लड़कों का स्वभाव थोड़ा अलग होता है, और वे अपने तरीके से प्रेम का इजहार करते हैं. 

Advertisment

वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं. कुछ लोग नीतू सिंह के विचारों से सहमत हैं और इसे समाज में लड़कों की भावनात्मक समझ को बढ़ावा देने वाला मानते हैं. वहीं कुछ लोग इस बात पर बहस कर रहे हैं कि क्या सचमुच सभी लड़के अपने प्यार को इस तरह से व्यक्त करते हैं?

ये भी पढ़ें- जूते चुराने को मजबूर हुआ डिलीवरी ब्वॉय, वीडियो देख सोचने पर हो जाएंगे मजबूर!

Viral News Neetu singh neetu singh video Viral Video
Advertisment
Advertisment