Advertisment

Viral Stunt Video : बीच सड़क बच्चे ने पुलिस के सामने ही कर दिया ऐसा काम, देख लोग भी हुए हैरान!

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा साइकिल पर खतरनाक स्टंट करता हुआ देखा जा सकता है. हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चा यह स्टंट बीच ट्रैफिक में कर रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral cycle stunt video

वायरल स्ंट

Advertisment

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा साइकिल पर खतरनाक स्टंट करता हुआ देखा जा सकता है. हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चा यह स्टंट बीच ट्रैफिक में कर रहा है, जहां बड़ी-बड़ी गाड़ियां और बसें गुजर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपनी साइकिल को घुमा-घुमाकर सड़क पर स्टंट कर रहा है, जबकि उसके पीछे एक बड़ी बस चल रही है.

बीच ट्रैफिक बच्चा करता है स्टंट

वीडियो के दृश्य बताते हैं कि बस चालक लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन बच्चे की साइकिल स्टंट के चलते वह उसे ओवरटेक नहीं कर पा रहा है. बच्चा सड़क के बीचों-बीच अपनी साइकिल को घुमा रहा है, जिससे बस को धीमी रफ्तार में बच्चे के पीछे चलते रहना पड़ रहा है. यह स्थिति ट्रैफिक के लिए बेहद खतरनाक हो सकती थी, लेकिन वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि अचानक एक पुलिसवाला बाइक पर वहां पहुंच जाता है.

पुलिस के आने के बाद क्या होता है?

जैसे ही पुलिसकर्मी बच्चे की तरफ आता है, बच्चा सहम जाता है और तुरंत अपने स्टंट को रोक देता है. हालांकि, वीडियो के अंत में यह साफ नहीं हो पाता कि पुलिसवाले ने बच्चे को रोकने के बाद क्या किया या बच्चा वहां से भाग निकला. वीडियो के इसी अधूरेपन ने इसे और भी वायरल कर दिया है, क्योंकि लोग अंदाजे लगा रहे हैं कि आखिर पुलिसकर्मी और बच्चे के बीच आगे क्या हुआ होगा.

स्टंट को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसे सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने फनी मीम्स के तौर पर शेयर किया है. कई लोग इस पर चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि यह बच्चा साइकिल स्टंट की जगह बस को ब्लॉक करने में एक्सपर्ट है, जबकि कुछ यूजर्स ने इसे मनोरंजक मानकर वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- खुद यमराज ने महिला की बच्चाई जान, देख आपको भी नहीं होगा यकीन!

बच्चा हादसे का हो सकता था शिकार

हालांकि, यह वीडियो लोगों के लिए मनोरंजन का स्रोत बन गया है, लेकिन यह भी याद रखना जरूरी है कि इस तरह के स्टंट बेहद खतरनाक हो सकते हैं, खासकर ट्रैफिक के बीच. बच्चे की उम्र को देखते हुए यह और भी चिंता का विषय बन जाता है, क्योंकि सड़क सुरक्षा का पालन न करने से गंभीर दुर्घटनाएं हो सकती हैं.

Viral Video Viral Stunt Video Viral Khabar Viral Khabar Today viral stunt video today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment