Advertisment

King Cobra Pakora : खतरनाक स्वाद! किंग कोबरा के पकोड़े का वीडियो आया सामने, नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक कोबरा पकौड़ा दिखा रहा है. किंग पकौड़े की काफी डिमांड है. आपको इस पर विश्वास नहीं है, है ना? अगर नहीं हो रहा है तो ये वीडियो देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
King Cobra Pakora

वायरल वीडियो (IG)

क्या आपने किंग कॉबर पकौड़ा खाया है? इस लाइन को पढ़कर आप भी हैरान हो गए होंगे कि क्या कोबरा पकौड़ा बनाया जा सकता है? पढ़कर हमें भी ऐसा ही लगा लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोच कर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन चौंकाने वाले वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. जैसा कि हमने आपको बताया, क्या आपने किंग कोबरा पकोड़ा खाया है? जी हां, इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.

Advertisment

किंग कोबरा का पकौड़ा आपने खाया?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक इंडोनेशिया में है. वह इंडोनेशिया में एक दुकान पर हैं, जहां किंग कोबरा पकौड़ा बनाया जाता है. वीडियो में युवक दुकानदार से पूछता है कि क्या वह किंग कोबर पकौड़ा बना रहा है? इस पर शख्स हां कहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जाल के अंदर कई सारे किंग कोबरा हैं. युवक किंग कोबरा की कीमत भी पूछता है, कितनी है? दुकान मालिक ने बताया कि एक कोबरा की कीमत एक हजार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक किंग कोबरा पकौड़े खाने के फायदे बता रहा है.

ये भी पढ़ें- सावधान! इस तरह के इंसानों के ऊपर भूत करते हैं अटैक, कहीं आप तो नहीं?

Advertisment

देख लोगों ने क्या दिए रिएक्शन

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये कुछ भी खा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई पता नहीं क्या क्या देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा किंग कोबर जहरीला सांप होता है. हालांकि भारत में किंग कोबरा का पकोड़ा एक काल्पनिक विचार है. बता दें कि वास्तविकता में किंग कोबरा एक जहरीला सांप है और इसका उपयोग खाने के लिए नहीं किया जाता है. भारत में और अन्य स्थानों पर भी सांपों को संरक्षित किया जाता है और उन्हें खाने के लिए मारना अवैध है. 

Advertisment

Viral Viral News Cobra Karnataka King Cobra Viral Video Viral Video King cobra
Advertisment
Advertisment