Advertisment

Viral Video : खुलेआम करते हैं KISS...देख झुक जाएगी शर्म से नजर, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की और युवक सड़क पर खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा. वायरल वीडियो हैदराबाद की बताई जा रही है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल को पब्लिक प्लेस में अजीबोगरीब और अश्लील हरकतें करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाया गया है कि युवती बाइक की टंकी के ऊपर बैठी हुई है, जबकि युवक बाइक चला रहा है. दोनों एक-दूसरे से लिपटे हुए हैं और युवती अपने प्रेमी को किस भी करती नजर आ रही है. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है, जिसमें कपल के इस व्यवहार को शर्मनाक और सार्वजनिक मर्यादाओं के खिलाफ बताया जा रहा है.

Advertisment

खुलेआम करते हैं किस

वीडियो में कपल इस तरह की हरकतें कर रहा है, जैसे उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं कि वो एक सार्वजनिक स्थान पर हैं और उन्हें कोई देख सकता है. वीडियो के वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा है कि यह घटना हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके की है. हालांकि, स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने अभी तक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसकी जांच की जा रही है.

Advertisment

आखिर पब्लिक प्लेस पर कब तक?

वायरल वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे सार्वजनिक शालीनता का उल्लंघन बताते हुए कपल की कड़ी आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ इसे आधुनिक समय में नैतिक मूल्यों में गिरावट का एक और उदाहरण मान रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कानूनों की मांग भी कर रहे हैं, ताकि सार्वजनिक स्थानों पर इस प्रकार की अश्लील हरकतों पर रोक लगाई जा सके.

Advertisment

आए दिन सामने आते रहते हैं मामले

सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की हरकतें समाज में गलत संदेश देती हैं और दूसरों के लिए असहज स्थिति पैदा करती हैं. आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है. आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं और पुलिस कार्रवाई भी करती है लेकिन फिर भी इन गतिविधियों पर रोक नहीं लग पाती है.

Viral Video Viral Couple romance video Couple couple romance
Advertisment
Advertisment