Advertisment

Viral Video : MOMO लवर्स अटेंशन प्लीज...पैरों से गूंथा जाता है आटा, फिर तैयार होता है खतरनाक मोमो!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपनी लातों से मोमो का आटा गूंथता नजर आ रहा है. वीडियो देख मोमो लवर्स उल्टियां शुरू कर दिए हैं. युवक की हरकत देख हर कोई हैरान है कि आखिर कोई ऐसे कैसे कर सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को अपने पैरों से मोमोज़ का आटा गूंथते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो स्थानीय लोगों के बीच तेजी से फैल गया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. इस मामले ने ना केवल जबलपुर बल्कि पूरे मध्य प्रदेश में सनसनी फैला दी है. वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स, राजकुमार गोस्वामी, शहर के एक थाने के पास मोमोज़ की दुकान चलाता था.

Advertisment

पुलिस ने युवक किया गिरफ्तार

वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी शिकायत की. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी राजकुमार गोस्वामी और उनके साथी सचिन गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

स्थानीय लोगों ने जताई आपत्ति

पुलिस के मुताबिक, यह घटना खाद्य सुरक्षा मानकों के गंभीर उल्लंघन का मामला है. स्थानीय लोगों में इस वीडियो को देखने के बाद भारी आक्रोश फैल गया, क्योंकि यह न केवल स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है, बल्कि ग्राहकों के विश्वास का भी हनन है. मोमोज जैसी लोकप्रिय स्ट्रीट फूड आइटम की साफ-सफाई और स्वास्थ्य के लिहाज से यह घटना चिंताजनक है.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मारा जाता है एक गरीब इंसान, दिल तोड़ देगा ये वीडियो!

घटना के बाद अधिकारियो में मच गई खलबली

वीडियो के सोशल मीडिया पर फैलने के बाद लोगों ने इन दुकानों पर भरोसा न करने की अपील की और सरकार से खाद्य सुरक्षा मानकों को सख्ती से लागू करने की मांग की.

Advertisment

इस घटना के बाद प्रशासन ने खाद्य सुरक्षा अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वे शहर की सभी खाने-पीने की दुकानों की नियमित जांच करें और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए उचित कदम उठाएं. वहीं, पुलिस ने जनता से अपील की है कि अगर उन्हें कहीं भी ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधि नजर आए, तो वे तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दें ताकि समय रहते कार्रवाई की जा सके और लोगों की स्वास्थ्य सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके.

Chicken Momo Jabalpur Viral News Viral madhya-pradesh Viral Video Momo chicken momos MP Police
Advertisment