Advertisment

Viral Video : एक तेंदुए ने पूरे गांव को कर दिया पागल, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक गांव में तेंदुए का आतंक देखा जा सकता है. वीडियो में एक भयावह दृश्य नजर आता है, जिसमें तेंदुआ अचानक एक युवक पर हमला करता है. जैसे ही तेंदुआ युवक की ओर झपटता है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
WILDLIFE VIDEO

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक गांव में तेंदुए का आतंक देखा जा सकता है. वीडियो में एक भयावह दृश्य नजर आता है, जिसमें तेंदुआ अचानक एक युवक पर हमला करता है. जैसे ही तेंदुआ युवक की ओर झपटता है, वहां मौजूद ग्रामीण तुरंत सतर्क हो जाते हैं और तेंदुए के ऊपर लाठियों से हमला कर देते हैं. वीडियो में ग्रामीणों को तेंदुए से निपटने के लिए एकजुट होकर उसे मारने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

तेंदुआ होता है काफी आक्रामक

इस दौरान तेंदुआ बेहद आक्रामक और अटैकिंग मोड में नजर आता है. तेंदुआ ग्रामीणों पर लगातार हमले करता दिख रहा है, लेकिन ग्रामीण भी बिना डरे तेंदुए का सामना कर रहे हैं. वीडियो में तेंदुए की ताकत और उसकी फुर्ती साफ देखी जा सकती है, जो ग्रामीणों के लिए एक बड़ा खतरा बन चुकी थी. तेंदुए के हमले से बचने के लिए ग्रामीण उसे लाठियों से काबू में करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तेंदुआ आसानी से हार मानने के मूड में नहीं था.

ये भी पढ़ें- युवती ने युवक को बीच सड़क दिया धो, देख लोगों ने जमकर बनाई सेल्फी वीडियो!

कहां से आया तेंदुआ?

इस वीडियो को लेकर फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह घटना किस गांव की है और यह तेंदुआ किस क्षेत्र से आया था. साथ ही यह भी जानकारी सामने नहीं आई है कि तेंदुए को आखिरकार मारा गया या उसे पकड़कर जंगल में वापस छोड़ा गया. वीडियो में दिख रहा है कि तेंदुआ काफी देर तक ग्रामीणों से मुकाबला करता रहा, लेकिन ग्रामीणों की बहादुरी और साहस के सामने अंत में तेंदुआ थकने लगता है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! नहीं देखा होगा ऐसा रावण दहन, देख कांप जाएगा रूह

आखिर क्यों होती हैं ऐसी घटनाएं?

यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. कई लोग तेंदुए के आक्रामक व्यवहार को लेकर चिंतित हैं और इसे मानव-वन्यजीव संघर्ष का उदाहरण बता रहे हैं. विशेषज्ञों का मानना है कि तेंदुओं का गांवों में घुसपैठ करना जंगलों के कटाव और उनके प्राकृतिक आवासों की कमी का परिणाम हो सकता है. यह वीडियो इस बात को दर्शाता है कि किस तरह जंगल से भटके हुए जानवर ग्रामीण इलाकों में घुसकर लोगों के लिए खतरा बन जाते हैं.

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment