Advertisment

Viral Video : इस छोटे से बच्चे ने अपने टैलेंट से दुनिया को कर दिया हैरान, देखें वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपने टैलेंट से लोगों को हैरान कर रहा है. छोटे बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बच्चे की प्रतिभा को देखकर आप भी उस पर यकीन नहीं करेंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चे की मासूमियत और अद्भुत टैलेंट ने सबका ध्यान खींच लिया है. वीडियो में बच्चा, 90 के दशक की हिट फिल्म 'सपना साजन का' के प्रसिद्ध गाने "ये दुआ है मेरी रब से" पर लिपसिंक करता नजर आ रहा है. यह गाना बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राहुल रॉय और अभिनेत्री करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था और आज भी इस गाने वही जोश है, जो 90 के दशक में था.

Advertisment

ऐसा टैलेंट जो अपने आप में चौंकाने वाला 

वीडियो में बच्चा जिस तरह से लिपसिंक कर रहा है, वह किसी को भी हैरान कर सकता है. उसकी हावभाव और शब्दों का सटीक मिलान देखकर लोग हैरान रह गए हैं. गाने के बोल पर उसके लिपसिंक करने की आर्ट न केवल उसकी मासूमियत को दर्शाती है, बल्कि यह भी बताती है कि कैसे वह इस उम्र में भी गाने की भावनाओं को समझकर उन्हें बखूबी प्रस्तुत कर रहा है.

Advertisment

बच्चे की टैलेंट पर लोगों ने क्या कहा? 

बच्चे की ये परफॉर्मेंस देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं बेहद सकारात्मक रही हैं. कई लोगों ने इस वीडियो को देखकर बच्चे की तारीफ की है और उसे भविष्य का सुपरस्टार बताया है. कुछ यूजर्स ने कहा कि इस उम्र में इतना सटीक लिपसिंक करना अविश्वसनीय है, और यह बच्चे की अद्वितीय प्रतिभा को दर्शाता है. वहीं, कुछ लोग इस बच्चे की तुलना उन पुराने कलाकारों से कर रहे हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में ही अपनी प्रतिभा से सबका दिल जीत लिया था. कुछ लोगों का कहना है कि इस बच्चे के अंदर कुछ ऐसा है जो उसे भविष्य में एक बेहतरीन कलाकार बना सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बिकनी पहन सड़कों पर उतरीं हजारों लड़कियां, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है ये वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और इसे हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. इस वीडियो ने न केवल लोगों का दिल जीता है, बल्कि यह भी साबित किया है कि सोशल मीडिया पर प्रतिभा को पहचान मिलना कितना आसान हो गया है. इस वायरल वीडियो ने यह भी दिखाया है कि कला और टैलेंट किसी उम्र का मोहताज नहीं होता.

Viral Viral News Viral Video Reel Instagram
Advertisment
Advertisment