Advertisment

Live Chudail Video : बीच सड़क पर खड़ी चुड़ैल को देख युवकों के छूट गए पसीने

एक वीडियो सामने आया है जिसमें युवकों को सुनसान सड़क पर भूत दिखाई देता है. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है. भूत को देखकर युवा डर जाते हैं और भागने लगते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news

वायरल चुड़ैल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई दिल और दिमाग को हिला देने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुनसान सड़क पर एक महिला दिख रही है, जिसे लोग "भूतनी और चुड़ैल" कह रहे हैं. वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में दिखाई दे रही महिला का रहस्यमय और भयानक रूप लोगों के बीच अटकलों और चर्चाओं का विषय बन गया है.

Advertisment

ये अपने आप में खतरनाक है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एकदम बीच सड़क खड़ी है और इस पर कैमरा ऑन के लिए युवक कह रहे हैं कि आखिर ये कौन है? वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो भूतनी की तरह ही लग रही हैं. हालांकि, ऐसी वीडियो में अक्सर वास्तविकता को छुपाने और आश्चर्यजनक प्रभाव बनाने के लिए एडिटिंग और स्पेशल  का इस्तेमाल किया जाता है. यह संभव है कि वीडियो को जानबूझकर भयानक और रहस्यमय बनाने के लिए बनाया गया हो.

ये भी पढ़ें- पति कांवड़ लेने गया और पत्नी ने रच दी प्रेम कहानी, बॉयफ्रेंड के साथ हुई फरार

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

ऐसे वायरल वीडियो अक्सर लोगों को भ्रमित करने और सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने के लिए बनाए जाते हैं. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में एक पल के लिए मुझे लगा, ये कौन है क्या सच में कोई भूत है? हालांकि बाद में ध्यान से देखा तो पता चला कि अरे ये एडिटेड वीडियो है. वीडियो पर हर किसी ने हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए कुछ भी लोग कर सकते हैं. 

 

Viral News fair of ghosts belief in ghosts Viral Video ghost
Advertisment
Advertisment