Advertisment

Viral Video : जिंदा बकरे को मसालों में लपेट धीमी आंच दिया भून, देख डिश हो जाएंगे दंग!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऐसा डिश देख सकता है, जो वाकई में चौंकाने वाला है. इस डिश का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डिश वीडियो (IG)

हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने इंटरनेट पर भूचाल ला दिया है. इस वीडियो में एक अजीब और विचलित कर देने वाली डिश का दृश्य दिखाया गया है, जिसमें एक बकरे को मसाले में लपेटकर टेबल के ऊपर खड़ा किया गया है. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि बकरे को अपने पैरों पर ही खड़ा कर दिया गया है और उसके ऊपर से हल्की फ्लेम से भूंजा जा रहा है. यह दृश्य न केवल हैरान करने वाला है, बल्कि इसे देखकर लोगों के दिलों में गहरा आक्रोश भी उमड़ा है.

Advertisment

मर गई है इंसानियत?

इस वायरल वीडियो में दिखाई गई डिश इतनी भयावह है कि इसे देखकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर इस डिश की निंदा की और इसे निर्मम करार दिया. कई यूजर्स ने कहा कि ऐसी क्रूरता को अंजाम देने वाले लोगों को नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी. वीडियो पर भद्दे और कड़े कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है, जिसमें लोग इस कृत्य को इंसानियत के खिलाफ बताते हुए कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं.

लोगों ने की कड़ी अलोचना

जानवरों के साथ इस तरह का अमानवीय व्यवहार न केवल पशु अधिकारों के खिलाफ है, बल्कि यह सामाजिक संवेदनशीलता पर भी सवाल उठाता है. पशु प्रेमियों और संगठनों ने इस वीडियो की कड़ी आलोचना की है. उनके अनुसार, यह घटना जानवरों के प्रति बढ़ती हुई हिंसा और बेरहमी की तस्वीर पेश करती है. कई लोग इस डिश के पीछे की सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हैं.हालांकि, ये पूरी तरह से स्पष्ट नहीं किया जा सकता है कि ये बकरा है ये कोई और जानवर है. अगर आपको कुछ और लगता है कि कॉमेंट जरुर करें.

ये भी पढ़ें- इंसानों की गिरी हुई हरकत, घायल मोर के नोचने लगे पंख, वायरल हो रहा वीडियो

ऐसे पहले भी सामने आई घटनाएं

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के विचलित कर देने वाले वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हों. इस घटना ने एक बार फिर से सवाल खड़े किए हैं कि आखिर इंसान किस हद तक क्रूर हो सकता है. ये वीडियो दिखता है कि आखिर इंसान अपनी टेस्ट के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 

Viral Viral News dish Viral Video
Advertisment
Advertisment