Advertisment

Viral Video : बच गई या मर गई...झरने से गिरने का लाइव वीडियो हुआ वायरल!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की झरने से नीचे गिर जाती है. लड़की का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जो वाकई चौंकाने वाले हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की कुछ ऐसा करती है कि उसे देखने के बाद दिमाग काम करना बंद कर देगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मौत का झरना है ये

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ऊंचे पहाड़ी झरने पर नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह पहाड़ी झरने से नीचे छलांग लगाने वाला है. वीडियो देखने के बाद साफ हो जाता है कि कुछ ऐसा ही होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की सीधे झरने में छलांग लगा देती है. जिस तरह से लड़की गिरी उसे देखकर कहा जा सकता है कि उसकी जान नहीं बच पाती. आपको बता दें कि यह अपने आप में एक खतरनाक स्टंट है, जो इंसान को मौत की राह पर ही ले जा सकता है। इस लड़की को क्या हुआ? यह जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- तौबा-तौबा! ये तो दिल्ली है मेरी जान...कुछ अलग और कुछ हटके, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग एडवेंचर के नाम पर जाने को तैयार हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये तो अपने आप में खतरनाक था, लड़की ने जो भी किया होता वो मर जाती. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कोई कुछ भी कर सकता है. ये वीडियो अपने आप में खतरनाक है.

Viral News Viral Video Viral
Advertisment
Advertisment