Advertisment

Viral Video : 'लंदन बनेगा पाकिस्तान'...नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई लोगों को पाकिस्तानी फ्लैग के साथ देखा जा सकता है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये लंदन का है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मैनचेस्टर का नजारा दिख रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisment

कहां का है ये वायरल वीडियो?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के झंडे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में कई लोगों के हाथों में पाकिस्तानी फ्लैग नजर आ रहे हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इंग्लैंड के मैनचेस्टर में लोग किसी मुद्दे को लेकर विरोध कर रहे हैं. ये वीडियो वहीं का है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया की दुनिया कई तरह की बातें कर रहे हैं. हालांकि, हमारे पास वीडियो संबंधित जानकारी नहीं है, इसलिए कई स्पष्ट जानकारी नहीं दे सकते हैं कि ये वीडियो कहां का है. 

ये भी पढ़ें- हाथों में ब्रा थामे उग्र प्रदर्शनकारियों का चौंकाने वाला वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, यह इस्लामाबाद जैसा दिखता है लेकिन यह मैनचेस्टर है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी कहिए, ये हर जगह की स्थिति है. एक यूजर ने लिखा कि आप मैनचेस्टर में क्या नहीं देखते हैं? एक यूजर ने लिखा कि जिस देश में आप प्रवास करके गए हों, वहां अपना झंडा लहराना पागलपन है. एक यूजर ने लिखा कि अप्रवासी लंदन में मार्च निकाल रहे हैं. देशभक्तों पर हमला करने वाली ब्रिटिश पुलिस आप्रवासियों के ख़िलाफ़ क्यों नहीं है?

Advertisment

Viral London Viral Video
Advertisment
Advertisment