Advertisment

Apple Store Viral Video : राशन नहीं iPhone 16 के लिए लगी लंबी लाइन, भीड़ देख पकड़ लेंगे माथा

एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोगों की भीड़ नजर आ रही है. भीड़ इतनी ज्यादा है कि आप देखकर चौंक जाएंगे. दरअसल, ये भीड़ आईफोन 16 खरीदने के लिए लगी हुई है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

दिल्ली एप्पल स्टोर वायरल वीडियो (X)

Advertisment

दिल्ली के प्रतिष्ठित सेलेक्ट सिटी मॉल में एक बेहद अजीब नजारा देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो में देखा जा सकता है कि हजारों की संख्या में लोग लंबी लाइनों में खड़े हैं. एक नजर में यह दृश्य देखकर ऐसा लगता है मानो लोग किसी आवश्यक वस्तु, जैसे कि राशन या गैस सिलेंडर के लिए लाइन लगे हैं. लेकिन जब ध्यान से देखा जाता है, तो पता चलता है कि यह लाइन किसी राशन या गैस सिलेंडर के लिए नहीं, बल्कि आईफोन 16 के लिए लगी है.

Advertisment

मॉल में दिख रही है भारी भीड़

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि सेलेक्ट सिटी मॉल के अंदर का माहौल मानो किसी मेले सा हो गया हो. लोग आईफोन के नए मॉडल के लिए बेहद उत्साहित दिख रहे हैं और उसी उत्साह के चलते मॉल के बाहर और अंदर हजारों की भीड़ जमा हो गई है. बता दें कि आज से ही आईफोन 16 की सेल शुरू हो गई है, जिसके कारण मुंबई और दिल्ली के एप्पल स्टोर पर ऐसे हालात देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अफ्रीकी महिला और मीट शॉप के मालिक के बीच हुई जमकर लड़ाई, हैरान कर देगा ये वीडियो!

Advertisment

पहले लगते थे राशन के लिए लाइन

यह नजारा किसी को भी चौंका सकता है, खासकर उन लोगों को जो पहले गैस सिलेंडर, पानी या राशन के लिए लगी लंबी कतारों को देखा करते थे. समय के साथ जैसे-जैसे तकनीक ने हमारे जीवन में जगह बनाई है, वैसे-वैसे आईफोन जैसी प्रीमियम प्रोडक्ट्स की मांग भी तेजी से बढ़ी है. यही कारण है कि आज ऐसे दृश्यों को देखना आम हो गया है, जहां लोग नई तकनीकी प्रोडक्ट्स के लिए घंटों तक इंतजार करने को तैयार रहते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- लड़की ने गांजा के लिए चार लड़कों किया ऑफर...फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन!

iPhone 16 के फीचर्स है शानदार

Advertisment

Apple की iPhone 16 सीरीज का दुनियाभर में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था और जैसे ही यह भारत में बिक्री के लिए अवेलेबल हुआ है. iPhone 16 सीरीज में कई अत्याधुनिक फीचर्स शामिल किए गए हैं, जिनमें प्रोसेसर में बेहतरी, बेहतर कैमरा क्वालिटी और नई डिजाइन शामिल है. इसके अलावा, यह सीरीज फास्ट परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ में सुधार के साथ आई है, जिससे ये इंडियन मार्केट में काफी चर्चा में है.

iPhone Apple Store mumbai apple store mumbai bkc iphone store india Apple store Delhi Apple Store In India Apple Store in mumbai Apple Store in delhi Apple Store
Advertisment
Advertisment