Advertisment

Metro Viral Video : मेट्रो में पागल आदमी ने कर दिया ऐसा कांड, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक मेट्रो के अंदर असामान्य और विचित्र हरकतें करते हुए नजर आ रहा है.यह वीडियो, जिसे किसी अन्य देश की मेट्रो या ट्रेन का बताया जा रहा है, इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral metro video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक मेट्रो के अंदर असामान्य और विचित्र हरकतें करते हुए नजर आ रहा है.यह वीडियो, जिसे किसी अन्य देश की मेट्रो या ट्रेन का बताया जा रहा है, इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में युवक का व्यवहार ऐसा है, जैसे वह अपना मानसिक संतुलन खो चुका हो.

क्या दिखता है वीडियो में?

वीडियो की शुरुआत में युवक अचानक जोर-जोर से चिल्लाने लगता है, जैसे किसी मानसिक समस्या से पीड़ित हो. उसका व्यवहार ऐसा है, मानो वह किसी तरह के मानसिक या भावनात्मक संकट से गुजर रहा हो. मेट्रो की अन्य सवारियों के बीच वह जोर से आवाजें निकालता है, जिससे अन्य लोग भी हक्के-बक्के रह जाते हैं. इसके बाद, युवक अचानक मेट्रो की फर्श पर सोकर चलने लगता है.उसकी हरकतें इतनी अजीब हैं कि कोई भी उसे देखकर घबरा सकता है. इस दौरान वह अपने हाथों को राक्षसों की तरह फैलाकर चलने की कोशिश करता है, मानो वह किसी काल्पनिक डरावनी दुनिया का हिस्सा हो. उसका चेहरा और हावभाव भी बेहद भयावह दिखाई देता है.

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और इसे लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे मनोरंजन के रूप में देख रहे हैं और युवक की हरकतों को मजाकिया बता रहे हैं, जबकि कई अन्य इसे मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या के रूप में देख रहे हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने युवक की मानसिक स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की है और सुझाव दिया है कि उसे मानसिक चिकित्सा की जरूरत हो सकती है.

क्या यह वीडियो वास्तविक है?

वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है.यह स्पष्ट नहीं है कि युवक वास्तव में मानसिक रूप से अस्वस्थ है या फिर वह सिर्फ ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रहा था.

Viral News Viral Video news
Advertisment
Advertisment