Advertisment

Viral Video : चप्पल नहीं उतारने पर अस्पताल के अंदर जमकर हुई मारपीट, दिल दहला देगा ये वीडियो!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल के वार्ड के अंदर मरीज के परिजन और डॉक्टर आपस में भिड़ जाते हैं. दोनों के बीच इस तरह से लड़ाई हो रही है जो अपने आप में चौंकाने वाली है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

 

Advertisment



ये घटना जिले के एक प्रतिष्ठित निजी अस्पताल की है. एक गंभीर स्थिति में महिला मरीज को इमरजेंसी वार्ड में लाया गया था. डॉक्टर ने नियमों के अनुसार मरीज के साथ आए परिजनों से अनुरोध किया कि वे इमरजेंसी वार्ड में प्रवेश से पहले अपने जूते उतार दें, क्योंकि यह वार्ड की स्वच्छता और मरीजों की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है. लेकिन, इस साधारण अनुरोध के बाद स्थिति तेजी से बिगड़ गई. मरीज के परिजनों ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की और डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. कुछ ही देर में बात इतनी बढ़ गई कि एक परिजन ने डॉक्टर पर हमला कर दिया.

अस्पताल प्रशासन की प्रतिक्रिया

अस्पताल प्रशासन ने इस घटना पर गहरी नाराजगी व्यक्त की है और बताया कि इमरजेंसी वार्ड में स्वच्छता और अनुशासन बनाए रखना बेहद आवश्यक है. एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि इमरजेंसी वार्ड में प्रवेश के नियम मरीजों और अस्पताल के स्टाफ की सुरक्षा के लिए बनाए गए हैं. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से अस्पताल कर्मियों का मनोबल गिरता है और वे अपने कर्तव्यों का पालन सही से नहीं कर पाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- भगवान गणेश को पहनाई ऐसी टोपी तो छिड़ गया विवाद, अब सामने आया है ये वीडियो!

डॉक्टरों की सुरक्षा पर सवाल

इस घटना ने एक बार फिर अस्पतालों में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. डॉक्टरों की एसोसिएशन ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और पुलिस से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है. एसोसिएशन के एक सदस्य ने कहा, "डॉक्टर मरीजों की सेवा के लिए होते हैं, लेकिन जब उनके साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार होता है, तो यह चिंता का विषय बन जाता है."

Advertisment

ये भी पढ़ें- सांड के साथ लड़की की मस्ती का बुरा अंत, हुआ ऐसा हादसा कि देखकर रूह कांप जाएगी आपकी रूह

Advertisment

यहां देखें खतरनाक वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे युवक आता है और डॉक्टर से बात करता है. इसी दौरान दोनों के बीच कहा-सुनी हो जाती है, जिसके बाद बहस विवाद का रूप ले लेती है. इस विवाद को खत्म करने के लिए मरीज को बिस्तर से उठना पड़ता है। ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है.

 

Viral News news madhya-pradesh Viral Video
Advertisment
Advertisment