Advertisment

ये क्या कर रहा पुलिसवाला? MLA की कार चमकाने में व्यस्त, देखें वीडियो

अगर आप भी पुलिस का नाम सुनते ही सुरक्षित भाव महसूस करते हैं तो एक वायरल हो रहे वीडियो को जरूर देख लें, क्योंकि इस वीडियो में आप जो देखेंगे उस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Maharashtra Policemen Video Viral

Viral Video: आमतौर पर पुलिस का नाम सुनते ही लोगों के मन में सुरक्षा का भाव आता है. क्योंकि पुलिस का काम तो लोगों की सुरक्षा करना है उनके साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ खड़े होना है और उन्हें न्याय दिलाने में मदद करना है. पुलिसकर्मी इसकी जब खाकी पहनते हैं तो इसकी कसमें भी खाते हैं. लेकिन वीआईपी कल्चर ने न सिर्फ नेताओं को बल्कि पुलिसकर्मियों को भी अलग ही बना दिया है. पुलिसकर्मी का एक ऐसा ही नजारा इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक पुलिसवाला अपनी ड्यूटी के वक्त विधायक महोदय की कार को साफ करता हुआ दिखाई दे रहा है. 

Advertisment

महाराष्ट्र का है मामला

महाराष्ट्र पुलिस का एक अजब ही रूप देखने को मिला है. यहां ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी विधायक संजय गायकवाड़ की कार धोता हुआ दिखाई दे रहा है. इसका वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि किसी तल्लानता से ये पुलिसकर्मी एमएलए साहब की कार को चमकाने में व्यस्त है. 

यह भी पढ़ें - UP: योगी सरकार ने यूपीवालों की कर दी मौज, दे दिया ऐसा गिफ्ट...जिसकी नहीं थी उम्मीद

सियासी घमासान शुरू

महाराष्ट्र में पुलिसकर्मी के इस काम को लेकर सियासत भी गर्मा गई है. विरोध दल के नेताओं ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर सवाल उठाए हैं. दरअसल ये वीडियो ऐसे वक्त पर सामने आया है जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव मुहाने पर खड़े हैं. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस के विधायक हर्षवर्धन सपकल ने भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पुलिसवाला अपने काम से न सिर्फ पुलिस की छवि खराब कर रहा है बल्कि लोगों के सामने गलत उदाहरण भी पेश कर रहा है. 

उन्होंने विधायक पर भी निशाना साधा और कहा कि विधायक पुलिसकर्मी का अपमान कर रहा है. उससे इस तरह के काम करवाना किसी भी तरह से न तो नैतिक है और नही उचित. 

पहले भी विवाद में रहे हैं विधायक साहब

विधायक संजय गायकवाड़ का पहले भी विवादों से नाता रहा है. इससे पहले वह बाघ के शिकार के आरोप में फंस चुके हैं. इस घटना के बाद वन विभाग की ओर से उन पर वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. गायकवाड़ ने बाघ का शिकार कर उसका दांत गले में पहन लिया था. 

यह भी पढे़ं - Viral Bhoot Video : बाइक चलाते दिखा भूत, देख लोगों में मची खलबली, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral Viral News Maharashtra Police MAHARASHTRA NEWS
Advertisment
Advertisment