Advertisment

Viral Video : पानी से नहीं पेशाब से गूंथती थी आटा, नौकरानी की करतूत का सामने आया वीडियो

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी में घटी घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इस सोसाइटी में काम करने वाली एक मेड ने ऐसा काम किया है कि हर कोई जानकर दंग है.  मेड पर आरोप है कि उसने खाना बनाने से पहले बर्तन में पेशाब किया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral News today111

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी में घटी घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इस सोसाइटी में काम करने वाली एक मेड ने ऐसा काम किया है कि हर कोई जानकर दंग है.  मेड पर आरोप है कि उसने खाना बनाने से पहले बर्तन में पेशाब किया और फिर उसी बर्तन में आटा गूंथा, जिससे पूरा परिवार बीमार पड़ गया. मकान मालकिन ने जब मेड की हरकतों पर शक हुआ, तो उन्होंने रसोई में एक मोबाइल छिपाकर वीडियो रिकॉर्ड किया. इस वीडियो ने जो सच्चाई उजागर की, उसे देखकर हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए.

मेड ने पेसाब से गूंथा आटा

मालकिन का कहना है कि पिछले कुछ समय से उनके पूरे परिवार के स्वास्थ्य गिर रही होती है. लगातार बीमार रहने की वजह से उन्हें शक हुआ कि कुछ गलत हो रहा है. इस पर उन्होंने मेड की हरकतों पर ध्यान देने का फैसला किया और रसोई में छिपा कैमरा लगाकर मेड की गतिविधियों की निगरानी शुरू की. कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य रहा, लेकिन फिर उस खौफनाक दिन की रिकॉर्डिंग में जो दृश्य कैद हुआ, वह चौंकाने वाला था. वीडियो में साफ दिखा कि मेड ने खाना बनाने से पहले बर्तन में पेशाब किया और उसी बर्तन का इस्तेमाल आटा गूथने के लिए किया. यानी मेड ने पानी के जगह पेसाब से आटा गूंथा.

पुलिस ने तुरंत की कार्रवाई

वीडियो सामने आने के बाद मकान मालकिन ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस घटना की जांच शुरू कर दी है. सोसाइटी के अन्य लोग भी इस घटना से हिल गए हैं, और वे सभी इस बात को लेकर चिंतित हैं कि इस तरह की घटना किसी और के घर में भी घट सकती है. इस मामले को लेकर सोसाइटी के लोग कड़े कदम उठाने की मांग कर रहे हैं ताकि ऐसी घटनाएं फिर से न हों.

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा ऐसा निकाह! अचानक न‍िकले मुस्‍ल‍िम दूल्‍हे के आंसू, फिर जो हुआ देखकर हो जाएंगे हैरान

पुलिस ने मेड को किया गिरफ्तार

मालकिन का कहना है कि उनके परिवार के सभी सदस्य अब भी बीमार हैं और उन्हें नहीं पता कि इस घिनौनी हरकत का उनके स्वास्थ्य पर कितना बुरा असर पड़ा है. डॉक्टरों से इलाज चल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे. पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से ले रही है और मेड को गिरफ्तार कर लिया है. 

Viral Video ghaziabad maid Urine
Advertisment
Advertisment