Advertisment

Ajgar Ka Video: भारी भरकम अजगर के साथ नहाते दिखा शख्स, कहीं भारी न पड़ जाए ये यारी, हरकत देख होंगे हैरान!

Python Viral Video: अजगर एक खतरनाक सांप होता है, जो छोटे मोटे जानवरों को जिंदा ही निगल जाता है. लेकिन एक शख्स की अजगर से इतनी गहरी यारी है कि वो उसे नहला रहा है और खुद भी नहा रहा है. कहीं ये यारी भारी ना पड़ जाए.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
man bathing with python

अजगर के साथ नहाता हुआ शख्स (Image: Instagram/@world_of_snakes_)

Python Viral Video: अजगर एक खतरनाक सांप होता है, जो छोटे मोटे जानवरों को जिंदा ही निगल जाता है. लेकिन एक शख्स की अजगर से इतनी गहरी यारी है कि वो उसे नहला रहा है और खुद भी नहा रहा है. कहीं ये यारी भारी ना पड़ जाए. जो अजगर अपने शिकार को एक ही झटके में जिंदा निगल जाता है. उसके साथ इस शख्स की इस हरकत को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यकीन मानिए आज से पहले आपने ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा. 

Advertisment

किसने शेयर किया है ये वीडियो

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर ये वीडियो @world_of_snakes_ नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक शख्स विशालकाय अजगर के साथ नहाते हुए दिखता है. इस भारी भरकम अजगर को अगर  आप देखते तो आपकी रूह कांप जाती है, लेकिन ये शख्स बिना घबराए बड़े ही आराम से अजगर के साथ नहाते हुए दिखता है. इस वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे. 

यहां देखें- Ajgar ka Video

Advertisment

शख्स के चेहरे पर नहीं दिखा डर

Advertisment

वीडियो में शख्स खतरनाक मोटे अजगर के साथ नहाते हुए दिखता है. वो खुद भी नहा रहा है और अजगर को भी स्नान करा रहा है. अजगर भी शख्स के बदन से लिपटा हुआ है और ठंडे-ठंडे पानी का लुत्फ उठा रहा है. विशालकाय अजगर के साथ नहा रहे इस शख्स के चेहरे पर कोई सिकन नहीं है और ना कोई डर ना ही दहशत. अजगर के साथ नहाते इस शख्स की जान को खतरा हो सकता है, लेकिन ये शख्स बड़े खतरे से अनजान है.

अजगर खतरा होते ही करता है अटैक 

एक्सपर्ट का कहना है कि अजगर और सांप कभी पालतू नहीं होते, ये बस मूडी होते हैं और जब तक खतरा महसूस न हो तब तक अटैक नहीं करते. शख्स की कोई एक गलती उसकी जान ले सकती थी. अजगर काफी एग्रेसिव होते हैं और यह किसी पर भी कभी भी हमला कर देते हैं.

Advertisment

जहरीला नहीं होता है अजगर, लेकिन...

अजगर में जहर नहीं होता, लेकिन कहा जाता है कि ये काट ले तो एक बार में इंसान का आधा किलो मांस नोच लेता है. यही नहीं, अजगर अपने से कई गुना मोटे जीव को भी एक बार में निगल लेता है. शख्स को अजगर के साथ नहाते हुए देखकर लग रहा है मानों उसे मौत का कोई डर ही नहीं है. हालांकि उसकी यह लापरवाही उसकी जान ले सकती है. 

python video viral python videos Python Video python viral video Viral Video long python giant python Python
Advertisment
Advertisment