Advertisment

Viral Video : कैसे खा सकता है कोई जिंदा मछली, देख लोगों ने कहा- 'भाई ये तो राक्षस है'

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)



सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. दरअसल, हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स जिंदा मछली को खाते हुए दिखाई दे रहा है.

Advertisment

इस वीडियो ने लोगों के दिलों में सनसनी मचा दी है और हर तरफ से प्रतिक्रियाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक जिंदा मछली को हल्के से चखता है और फिर बड़े चाव से उसे खाना शुरू कर देता है. इस विचलित करने वाले दृश्य ने इंटरनेट पर बहस छेड़ दी है, जिसमें लोग इस प्रकार की क्रूरता को लेकर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं.

वीडियो देख लोगों के उड़ होश

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ने मछली को अपने हाथ में पकड़ रखा है और बिना किसी हिचकिचाहट के उसे मुंह में डालकर खाना शुरू कर देता है. वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं. अधिकांश लोग इस हरकत की निंदा कर रहे हैं और इसे 'क्रूर' और 'अमानवीय' करार दे रहे हैं.

Advertisment

कई यूजर्स ने इसे प्रकृति के प्रति असम्मान और इंसानियत के पतन का उदाहरण बताया है. एक यूजर ने लिखा, "यह देखने के बाद इंसानियत पर से विश्वास उठने लगा है." वहीं, कुछ लोग इसे मजाक और दिखावे की हद तक ले जाने की कोशिश कर रहे हैं, जो और भी चिंताजनक है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में इतनी आजादी, ऐसी ड्रेस पहनकर घूमती युवती का वीडियो हुआ वायरल!

कई लोगों जताई आपत्ति

कुछ जानवर अधिकारों की संगठन और पर्यावरणविदों ने भी इस वीडियो पर अपनी चिंता व्यक्त की है. उन्होंने इस प्रकार की हरकतों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. जानकारों का मानना है कि इस प्रकार की घटनाएं समाज में हिंसा और क्रूरता को बढ़ावा देती हैं और इससे युवाओं में गलत संदेश जाता है. इस घटना ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही कंटेंट की गुणवत्ता और उसे मॉनिटर करने की आवश्यकता पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़े- प्रभु राम का नाम सुनते ही बंदर करने लगा ऐसा काम, देख लोग के उड़ गए होश!

viral video today Viral Social media viral video today Viral Video
Advertisment
Advertisment