Advertisment

Marpeet Video: ऑडी कार में लगी टक्कर तो रइसजादे ने जमीन पर पटक-पटककर मारा, video देख दहल जाएगा दिल

ऑडी कार ने ओला कार को टक्कर मारी थी. ओला चालक नुक़सान के पैसे मांग रहा था, लेकिन ऑडी चालक ने पैसे नहीं दिए और घर की तरफ़ बढ़ गए. ओला चालक ने पीछा किया और फिर बिल्डिंग गेट पर वारदात हुई. 

author-image
Prashant Jha
New Update
car ram

Marpeet Video

गुस्सा खतरनाक चीज है.अगर आप गुस्सा पर काबू नहीं कर पाते हैं तो आपके यह खत्म कर देगा. यहां तक कि आपकी जान भी चली जाएगी. इसलिए गुस्सा पर काबू करना जरूरी है, लेकिन आजकल के दौर में लोगों में गुस्सा का लेवल दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. लोग घर से लेकर बाहर तक कई बार गुस्से का शिकार हो जाते हैं. लोगों को पता भी नहीं चलता कि थोड़ी ही पल में क्या से क्या हो गया. इसलिए गुस्सा को पीना सीखना चाहिए. जितना आप शांत रहेंगे, गुस्से पर काबू करेंगे उतना ही फायदे में रहेंगे. ताजा मामला देश की आर्थिक राजधानी का है. यहां एक रईसजादे ने ऐसे आपा खोया कि शख्स को उठाकर जमीन पर पटक दिया और यह सब हुआ खुले बाजार में. जहां काफी लोग मौजूद थे. आरोपी युवक ने कार को टक्कर लगने पर ओला ड्राइवर को जमीन पर पटक-पटक का मारा. 

 

Advertisment

18 की रात 11:45 बजे मुंबई के घाटकोपर में पॉश हाउसिंग कॉम्प्लेक्स वाधवा द एड्रेस के मुख्य गेट पर एक कार पहले आती है. पीछे से दूसरी कार आती है और आगे वाली कार में जाकर भिड़ जाती है. फिर क्या था. आगे वाली कार में बैठी कुछ महिला पहले बाहर निकलती है और अपनी गाड़ी को देखती है. उसके बाद पीछे से कार का मालिक आता है और ओला ड्राइवर को पहले तमाचा मारता है और फिर उसे उठाकर जमीन पर पटक देता है. वहां मौजूद लोग कार मालिक को रोकने का प्रयास करता है, लेकिन मालिक लगातार ड्राइवर को पीटता रहता है. ड्राइवर जमीन पर ही पसर जाता है. 

मुंबई में एक अपार्टमेंट की घटना

ऐसा बताया जा रहा है की पहले ऑडी कार ने ओला कार को टक्कर मारी थी. ओला चालक नुक़सान के पैसे माँग रहा था, लेकिन ऑडी चालक ने पैसे नहीं दिए और घर की तरफ़ बढ़ गए. ओला चालक ने पीछा किया और फिर बिल्डिंग गेट पर वारदात हुई. सीसीटीवी में देखा जा सकता है की ऑडी कार MH03 KD1207 चलाने वाले आरोपी ऋषभ बिभाष चक्रवर्ती की कार को ओला कार से टक्कर लग गई. ऋषभ ने ड्राइवर कैमुद्दीन मैनुद्दीन कुरैशी की पिटाई कर दी. आरोपी एक बड़ी कंपनी के लिए काम करता है और बिल्डिंग सोसाइटी के चेयरमैन का बेटा भी है.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बाद मुंबई की पार्क साइट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी कार मालिक पर बीएनएस की संबंधित धाराएं लगाई गई हैं. पीड़ित शिकायतकर्ता शिवाजी नगर गोवंडी का 24 वर्षीय ओला कैब ड्राइवर कैमुद्दीन मैनुद्दीन कुरैशी है. पीडित का आरोप है कि उसकी गाड़ी आगे वाली गाड़ी से थोड़ी से सटी थी. इसी बात से नाराज कार मालिका ने उसे बेरहमी से पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

Accident Viral Video mumbai Gurugram marpeet Viral Video
Advertisment
Advertisment