Advertisment

Viral Video : मौत की कगार पर पहुंचकर भी इस महिला और पुरुष ने दी यमराज को चुनौती, रोंगटे खड़ा कर देगा ये वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और एक पुरुष को बाढ़ के पानी के बीच फंसे हुए हैं. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

गुजरात के साबरकांठा जिले में एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और एक पुरुष को बाढ़ के पानी के बीच फंसे हुए देखा जा सकता है. यह घटना नदी के बीच स्थित एक कार के ऊपर घटित हुई है, जहां दोनों व्यक्ति कार की छत पर बैठे नजर आते हैं. वीडियो में सबसे उल्लेखनीय बात यह है कि दोनों के चेहरे पर घबराहट का कोई संकेत नहीं दिखाई देता. इस चुनौतीपूर्ण परिस्थिति में भी दोनों ने शांति और संतुलन बनाए रखा, जो इसे और भी चौंकाने वाला बनाता है.

Advertisment

सच में हैरान कर देगा ये वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी का पानी बहुत तेज बहाव में है और कार बाढ़ के पानी से घिरी हुई है. फिर भी, कार की छत पर बैठे ये दोनों लोग शांत रहते हैं और उनके चेहरे पर न तो डर है और न ही हड़बड़ी का कोई भाव.

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाई है और लोग उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, कई लोग इस वीडियो को देखकर चिंता भी व्यक्त कर रहे हैं और प्रशासन से तत्काल बचाव अभियान चलाने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बालकनी में कपल के बीच हुई ऐसी लड़ाई...लड़ते-लड़ते सीधे आ गिरे नीचे, दर्दनाक है वीडियो!

कई इलाकों में पानी ही पानी

वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह गुजरात के साबरकांठा जिले की घटना है, जहां हाल ही में भारी बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हुई है. बाढ़ के पानी ने कई इलाकों को जलमग्न कर दिया है, जिससे आम जनजीवन प्रभावित हुआ है. वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय प्रशासन और बचाव दल भी सतर्क हो गए हैं और बाढ़ में फंसे लोगों को सुरक्षित निकालने के प्रयास जारी हैं.

ये भी पढ़ें- सुबह टहलने नहीं आया दोस्त तो गुस्से में बैंड-बाजा लेकर घर पहुंचे फ्रेंड्स, वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral Viral News Viral Video gujarat flood
Advertisment
Advertisment