Advertisment

बीच सड़क पर युवक से लूटपाट कर रहे थे बदमाश, तभी ऊपर चढ़ गई कार, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

Robbery Video: सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बाइक सवार दो बदमाश एक युवक को लूटते हुए देखे जा सकते हैं. इसी दौरान एक कार बदमाशों की कार को टक्कर मार देती है. उसके बाद जो होता है वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

author-image
Suhel Khan
New Update
Robbery on Road

Robbery Video: कई बार इंसान को उसकी करनी की सजा तुरंत मिल जारी है. फिर उसे ये सजा भगवान से मिले या किसी इंसान से. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो बाइक सवार बदमाश एक युवक से लूटपाट करते देखे जा सकते हैं. तभी एक कार वहां आ जाती है उसके बाद जो होता है वह देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. क्योंकि उसके बाद बदमाशों की जो हालत हुई उससे तो ऐसा लगता है कि वह आगे से कभी किसी को लूटने की गलती नहीं करेंगे.

Advertisment

इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीसीटीवी इडिट्स नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क किनारे जा रहा है. उसके कंथों पर एक बैग लटका हुआ है तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंच जाते हैं और रिवॉल्वर दिखाकर युवक को लूटने की कोशिश करने लगते हैं. युवक बदमाशों को देखते ही अपने दोनों हाथ ऊपर उठा लेता है, लेकिन जैसे ही बदमाश युवक के पास पहुंचते हैं, पीछे से एक कार आती दिखाई देती है.

ये भी पढ़ें: जब रास्ते में हो गया Chudail से सामना, होश उड़ा देगा Video 

Advertisment

कार सवार ने बदमाशों को सिखाया सबक

कार सवार बीच सड़क पर बदमाशों और युवक को देखकर समझ जाते हैं कि वह युवक को लूटने की कोशिश कर रहे हैं. इसीलिए कार सवार तेजी से बाइख सवार बदमाशों की ओर कार को मोड़ देता है. अपनी ओर कार को आता देख बदमाशों की हालत खराब हो जाती है और वह वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझते हैं. लेकिन जब तक बदमाश वहां से भाग पाते कार सवार जोर से बाइक में टक्कर मार देता है. कार की टक्कर लगते ही दोनों बदमाश बाइक समेत सड़क किनारे गिर जाते हैं.

ये भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन पर लड़की कर रही अजीबो गरीब डांस, दर्शक कर रहे कार्रवाई की मांग

Advertisment

लंगड़ाते हुए भागे बदमाश

बदमाश सड़क पर इतनी जो से गिरते हैं कि एक बदमाश के पैर में चोट लग जाती है और वह सड़क से उठकर लंगड़ता हुआ वहां से भागने की कोशिश करता है. जबकि दूसरा बदमाश जल्द से बाइक उठाता है और उसके बाद दोनों बदमाश बाइक पर बैठकर वहां से भागकर अपनी जान बचाने में ही भलाई समझते हैं.

ये भी पढ़ें: Types of Ghosts : कुछ होते हैं भयानक तो कुछ खतरनाक, इतने प्रकार होते हैं भूत!

Trending Video Robbery Video robber video Viral Video Robbery video
Advertisment
Advertisment