Advertisment

Viral Video : 'पुलिस हो तो ऐसी...' बदमाशों को मारी ऑन द स्पॉट गोली, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral police video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हम यही कहेंगे कि अगर पुलिस ऐसी हो जाए तो क्राइम का ग्राफ गिर जाएगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चोरों को पुलिस की गोली का शिकार होना पड़ता है. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

व्यक्ति को बनाते हैं निशाना

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स आधी रात को आराम से कहीं जा रहा है. इस दौरान व्यक्ति का सामना बदमाशों से हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दो बदमाश बाइक पर आते हैं और शख्स को घेर लेते हैं. दोनों बदमाश उस शख्स से छीना झपटी करने लगते हैं. लेकिन शख्स खुद को बचाने के लिए उन्हें धक्का दे देता है और इसी दौरान पुलिस भी आ जाती है. पुलिस बाइक पर आती है और जब चोर भागने की कोशिश कर रहे होते हैं तो पुलिस उन दोनों पर एक के बाद एक गोलियां चला देती है. 

ये भी पढ़ें- लो जी पाकिस्तान में हो गया एक्सकेवेटर कांड, देख नहीं होगा यकीन!

Advertisment

पुलिस ने दोनों बदमाशों को मार गिराया

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों जमीन पर गिर जाते हैं. वीडियो को देख ऐसा लगता है कि पुलिस की तत्परता से दोनों बदमाश मारे गये. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाया गया है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

एक यूजर ने लिखा कि अगर ऐसी पुलिस हो जाए तो क्राइम का ग्राफ तो एकदम तेजी से गिरने लगेगा लेकिन दुख की बात है कि ये भारत में नहीं हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में पुलिस को ऐसी ही एक्टिव रहने की जरुरत है. वीडियो पर कई लोगों पुलिस की तारीफ की है.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Police
Advertisment
Advertisment